Horoscope: 27 दिसंबर 2019 दिन शुक्रवार का राशिफल

राशियों के अनुसार जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

दैनिक राशिफल दिन शुक्रवार

दैनिक राशिफल दिन शुक्रवार 27 दिसंबर, 2019 के लिए अपनी राशि के अनुसार अपनी दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। कैसा रहेगा आज आपका दिन ?

सिंह राशि के लोगों को धन कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। आपको एक मामूली राशि मिल सकती है, जो वास्तविक प्रयास में डालने के बाद भी। आपके बच्चे की गतिविधियां आपके लिए कुछ समस्याएं पैदा कर सकती हैं। काम के मोर्चे पर यह एक सामान्य दिन होगा। हालांकि, काम का बोझ बहुत अधिक होगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन राशि के लोगों को उनकी समस्याओं का समाधान मिलेगा। आप सुस्त बने रहेंगे जो आपके काम को पूरा करने में देरी करेगा और आपको तनाव देगा। एक या दूसरी चीज के लिए तनाव होगा। स्वास्थ्य से जुड़े मामले भी होंगे। कार्यस्थल में परिवर्तन या पदोन्नति की संभावना है। आपका जीवन-साथी आपका साथ देगा। आपके तारों में एक यात्रा का संकेत दिया जाता है। Horoscope: राशिफल के हिसाब से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

मेष राशि के लोगों को अपने परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा जिससे आप किसी बड़ी समस्या को हल कर पाएंगे। यदि आप अपने गुस्से और तनाव को नियंत्रण में रखते हैं, तो आप कार्यस्थल में बहुत बेहतर कर पाएंगे। विद्यार्थियों को अपने क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। दोपहर को आपके काम में गति आएगी। आपको धन का लाभ मिल सकता है।

कर्क राशि के लोग अपने कार्यस्थल में आरामदायक स्थिति में रहेंगे। कारोबारी लोग आज ठोस लाभ अर्जित करेंगे। आपको किसी भी मौद्रिक लेन-देन को सावधानी के साथ करना चाहिए अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज आपके जीवन-साथी का सहयोग मददगार साबित होगा। आज आपके खर्च बढ़ सकते हैं। अनावश्यक तनाव से खुद को दूर रखें।

कन्या राशि के लोगों को अपने व्यवसाय के बारे में कुछ अच्छी खबरें मिल सकती हैं। आज आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। काम से जुड़े तनाव कम हो सकते हैं। जीवन साथी के साथ सामंजस्य रहेगा। आप अपने पैसे को बिल्कुल अनावश्यक वस्तुओं पर बर्बाद कर सकते हैं लेकिन आपकी वित्तीय स्थिति समान रहेगी।

वृषभ राशि के लोगों को अपने मन में एक अजीब तरह के डर का सामना करना पड़ेगा। आपके व्यावसायिक क्षेत्र में सुबह के समय कुछ समस्याएं आएंगी लेकिन आपका काम बन जाएगा। धन लाभ के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ रहेंगी। आपको नियमित बात-चीत में अपनी वाणी पर संयम बरतना चाहिए। बड़े भाई के मार्गदर्शन से आप लाभ कमा सकेंगे। आपके खर्च उच्च पक्ष पर रहेंगे।

वृश्चिक राशि के लोग कार्यक्षेत्र में उपलब्धि हासिल करेंगे। धन संबंधी चर्चा सफल निष्कर्ष पर आएगी। आपको भाषण और व्यवहार पर संयम बरतने की सलाह दी जाती है। आप सामाजिक क्षेत्र में प्रसिद्ध और लोकप्रिय हो जाएंगे। आप नकारात्मक विचारों की चपेट में आ सकते हैं और परेशान हो सकते हैं।

तुला राशि के लोगों को शिक्षा के क्षेत्र में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या होगी और उस पर काफी खर्च करना पड़ेगा। आपके बच्चे को कठिनाई से निपटना पड़ सकता है। हालांकि, भाग्य का एक सकारात्मक पहलू आपको बहुत मदद करेगा। अपनी मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आप कार्यक्षेत्र में एकाग्रता के साथ काम करेंगे। आपको धन लाभ होगा।

धनु राशि के लोगों को व्यवसाय के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। जीवन साथी और व्यावसायिक सहयोगियों के साथ आपकी समझ आज सुधरेगी। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़े चिंतित रह सकते हैं। आपके आसपास के लोग आपके भाषण और शब्दों के प्रभाव में आएंगे। वेतन-भोगी लोगों को अपने वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। अचानक धन लाभ आपको प्रसन्न करेगा।

मकर राशि के लोगों को अपने जीवन-साथी के कारण तनाव हो जाएगा या उनका स्वास्थ्य किसी न किसी मौसम में हो जाएगा। आपको या तो अपने भाइयों या किसी तरह के किराए के पैसे पर मौद्रिक लाभ मिलेगा। आप अनावश्यक तनाव और काम से परेशान हो सकते हैं। आपको अपनी नौकरी या धन से संबंधित अच्छी खबरें का एक हिस्सा प्राप्त हो सकता है। आपको आज किसी भी नशीले पदार्थ का सेवन नहीं करना चाहिए।

कुंभ राशि के लोग अपने बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंतित रहेंगे। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेगी और सीनियर आपका समर्थन करेंगे। अपने पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। इसे छात्रों के लिए अच्छा दिन नहीं कहा जा सकता है। वे अपना समय बर्बाद कर सकते हैं। आप अपने जीवन साथी के लिए बढ़ी हुई गर्मी महसूस करेंगे। आप खरीदारी करने जा सकते हैं और इस पर काफी राशि खर्च कर सकते हैं।

मीन राशि के लोग अपने आराम और विलासिता में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आपके सभी रूटीन काम आसानी से हो जाएंगे। आप अपने करियर से संबंधित प्रयासों और योजना पर ध्यान देंगे। वेतन-भोगी लोगों को अपने मालिकों के साथ किसी भी संघर्ष या बहस से बचना चाहिए अन्यथा वे गंभीर समस्या में उतर जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Jio के पुराने प्रीपेड प्लान से ऐसे करा सकते हैं रिचार्ज

Hair Care: बालों की देखभाल करने के घरेलू तरीके

Horoscope: आज का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

Weekly Horoscope: जानिए 23 से 29 दिसंबर 2019 तक का राशिफल

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

One thought on “Horoscope: 27 दिसंबर 2019 दिन शुक्रवार का राशिफल

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई
कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई