दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ कल 36 वर्ष की हो चुकी हैं। भारत फिल्म की एक्ट्रेस का जन्म 16 जुलाई 1986 को हांगकांग में हुआ था। ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री कटरीना ने बॉलीवुड में साल 2003 ‘बूम’ फिल्म डेब्यू किया था।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)ने मैक्सिको में छुट्टियां मनाई। उनके जन्मदिन पर उनके फैंस सहित फ़िल्मी हस्तियों ने उनको जन्मदिन की मुबारकबाद दी। कटरीना के जन्मदिन पर उनको शुभकामनाएं देने वाले अन्य लोगों में अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और दीपिका पादुकोण शामिल हैं।

जैसा की आप सब को पता है , दीपिका पादुकोण( और कटरीना कैफ के बीच इतना मधुर रिश्ता या दोस्ती नहीं है जितना बॉलीवुड की अन्य कई अभिनेत्रियों में है। लेकिन ,दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ के जन्मदिन पर इस बार उनको सोशल मीडिया पर बधाई दी।दीपिका पादुकोण (
Deepika Padukone ) ने को बधाई देते हुए लिखा ,” लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो। आपको अच्छे स्वास्थ्य और मन की शांति की कामना, हमेशा। ” इस तरह दीपिका ने जन्मदिन की बधाई के साथ कटरीना कैफ के मन की शांति और अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना की।

कैटरीना से पिंकविला द्वारा पूछें जाने पर कि जन्मदिन उनके लिए कितना खास है, उन्होंने कहा कि यह कैसे एक ब्रेक पाने का समय है और निश्चित रूप से यह मजेदार है। उसने यह भी कहा, “टी इतना बड़ा सौदा नहीं है, ईमानदारी से, यह उस समय के बारे में अधिक है जो आपके पास है और अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने के लिए कुछ दिन का समय लेने का बहाना है। “

Comments

Translate »