#MeToo आरोपी निर्देशक के साथ काम नहीं करेंगी दीपिका पादुकोण, जानिए वजह

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को निर्देशक लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखा गया था। जिसके बाद खबर आई थी कि दीपिका रंजन की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

सोशल मीडिया पर यह खबर फैलते ही ट्विटर यूजर्स ने दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर ‘नॉट माय दीपिका’ हैशटैग चलाया गया। दीपिका पादुकोण के फैंस ने उनसे लव रंजन की फिल्म में काम न करने की अपील की।

दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए अब अच्छी खबर आ रही है। दीपिका ने वॉग मैगजीन के इंटरव्यू में जब दीपिका से पूछा गया कि क्या वो किसी ऐसे शख्स के साथ काम करेगी जिस पर ‘मी टू’ का आरोप लगा हो ? दीपिका ने जवाब दिया ,” नहीं, मैं ऐसे शख्स के साथ काम नहीं करूंगी। ” दीपिका का ये जवाब उनके फैंस ले लिए अच्छी खबर है जिन्होंने दीपिका से लव रंजन के साथ फिल्म में काम नहीं करने की अपील की थी।

 

View this post on Instagram

 

keep your face to the sun and you will never see the shadows…💫

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के निर्देशक लव रंजन पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया था। अभिनेत्री ने लव रंजन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के ऑडिशन के दौरान लव रंजन से अंतरंग बातें सुनने के बाद वह असहज हो गई थी। अभिनेत्री के अनुसार ,लव रंजन ने उनको कपड़े उतारने के लिए कहा था।

Comments

Translate »