गुरु पर चेला पड़ा भारी : IPL 2021 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया

1
Guru and Chela fell heavily: Delhi Capitals defeated Chennai Super King by 7 wickets in the second match of IPL 2021
धोनी और पंत

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वे सीजन के दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला हुआ। डीसी ने टॉस जीतकर सीएसके को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया।

आईपीएल 2021 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया है। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 72 रन बनाए जबकि दूसरे बल्लेबाज शिखर धवन ने 85 रन की धमाकेदार पारी खेली।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रनों का लक्ष्य दिल्ली कैपिटल्स के सामने रखा। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 18.4 ओवर में जीत हासिल कर ली।दिल्ली के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी की और टीम को आसान जीत दिलाई।  इस जीत के साथ ही दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने अपने गुरु धोनी की टीम को हराकर पहली जीत हासिल की है। आईपीएल में तीन बार की चैंपियन एम एस धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने 3 विकेट के नुकसान पर 190 रन का स्कोर खड़ा कर जीत हासिल की है। दिल्ली ने ये स्कोर 18.4 ओवर में पूरा कर जीत हासिल की।

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 54 गेंद पर 85 रन बनाए जबकि पृथ्वी शाह ने 38 गेंद पर 72 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here