दिल्ली हाई कोर्ट ने रकुल प्रीत का ड्रग केस में नाम आने पर केंद्र सरकार से जवाब मांगा,जानिए क्या है मामला

0
दिल्ली हाई कोर्ट ने रकुल प्रीत का ड्रग केस में नाम आने पर केंद्र सरकार से जवाब मांगा,जानिए क्या है मामला

दिल्ली हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर केंद्र सरकार से जवाब मांगा है जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग केस में जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्ट पर रोक लगाने की मांग की थी।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक और हाउस स्टाफ मेंबर सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का भी नाम आने लगा था। जिसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए ड्रग मामले में उनके नाम पर मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की थी।

गुरुवार के दिन दिल्ली हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत की उस याचिका पर केंद्र सरकार से जवाब मांगा है। जस्टिस नवीन चावला ने अभिनेत्री की याचिका पर केंद्रीय सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय,भारतीय प्रेस परिषद और प्रसार भारती को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

हाई कोर्ट ने कहा है कि उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत से संबंधित खबरें चलाने में मीडिया सयंम बरतेगा। ये भी पढ़ें : Video: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दीवार पर उल्टा लटककर पहनें कपड़े

बता दें,अभिनेत्रो ने अपनी याचिका में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती अपना वह ब्यान वापस ले चुकी है। जिसमें उन्होंने रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here