Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली हाई कोर्ट ने आपत्तिजनक वीडियो मामले में जज और महिला स्टेनोग्राफर को किया निलंबित

दिल्ली हाई कोर्ट ने आपत्तिजनक वीडियो मामले में जज और महिला स्टेनोग्राफर को किया निलंबित

दिल्ली हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस सतीश चंद्र शर्मा ने राउज एवेन्यू कोर्ट के जज जितेंद्र कुमार मिश्रा और उसकी महिला स्टेनोग्राफर को आपत्तिजनक वीडियो मामले में सस्पेंड कर दिया है। दोनों का आपत्तिजनक वीडियो मार्च महीने का बताया जा रहा है।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने आपत्तिजनक वीडियो मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट के सेशन जज और उसकी महिला स्टेनोग्राफर तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है। अदालत के चैंबर में सेशन जज अपनी महिला स्टेनोग्राफर के साथ आपत्तिजनक वीडियो में नजर आया था। जिसकी सीसीटीवी फुटेज खूब वायरल हुई थी। मामले में वीडियो का संज्ञान लेते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने खुद कार्रवाई की है। इसके साथ ही कोर्ट ने कथित वीडियो के प्रसार पर भी रोक लगा दी है। जिसमें जज एक महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है।

जज निलंबित

हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस सतीश चंद्र शर्मा ने आदेश पारित कर जिला एवं सत्र न्यायाधीश और उसकी महिला कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। आपत्तिजनक वीडियो इसी साल मार्च महीने का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सेशन जज अपनी स्टेनो के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं।

जज और महिला स्टेनोग्राफर का वीडियो

रिपोर्ट के अनुसार , सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जज के चैंबर का ही बताया जा रहा है। जिसमें दोनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। सत्र न्यायाधीश के कक्ष में यह वीडियो कैसे बना ? इस बात की भी जांच की जाएगी। कहा जा रहा है कि जज और महिला स्टेनोग्राफर के बीच इस तरह की हरकतों को लेकर अदालत में काफी चर्चा हो रही थी। ये भी कहा गया कि वीडियो बनाने के पीछे कोर्ट के किसी कर्मचारी का हाथ है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद वकीलों जांच की मांग की थी। इस वीडियो को किसी ने चीफ जस्टिस सतीश चंद्र के समक्ष पेश किया। जिसका संज्ञान लेते हुए चीफ जस्टिस ने यह कार्रवाई की।

Exit mobile version