रोहिणी कोर्ट में शूटआउट के बाद हाई अलर्ट पर दिल्ली की जेलें

0
रोहिणी कोर्ट में शूटआउट के बाद हाई अलर्ट पर दिल्ली की जेलें

शुक्रवार के दिन दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुई दिनदहाड़े फायरिंग के बाद अब दिल्ली की जेलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने सभी जेलों को हाई अलर्ट पर रहने के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं।

रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को हुई फायरिंग के बाद अब गैंगवार होने की आशंका है। इसी बीच दिल्ली की रोहिणी ,तिहाड़ और मंडोली जेलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। कल शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट को देखते हुए अब दिल्ली में गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने तिहाड़ जेल ,रोहिणी जेल और मंडोली जेल को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं।

शुक्रवार के दिन रोहिणी कोर्ट में हुए गैंगवार में बदमाश जितेंद्र मान उर्फ़ गोगी पर उस समय टिल्लू ग्रुप के दो बंदूकधारियों ने हमला कर दिया जब उसे रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। कोर्ट में हुई इस फायरिंग के जवाब में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों बदमाशों को वहीँ ढेर कर दिया। इस शूटआउट में बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी में गोगी बदमाश भी मारा गया था।

Video: दिल्ली रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े चली गोलियां, तीन बदमाश ढेर

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ़ गोगी को रोहिणी कोर्ट में सुनवाई के लिए लाया जा रहा था। उसी समय उस पर दो बदमाशों ने फायरिंग की और वह मारा गया। पुलिस ने जवाबी कारवाई करते हुए दोनों बदमाशों को भी मार गिराया। उनमें से एक बदमाश के ऊपर पचास हजार रूपये का इनाम रखा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here