देर रात तक ट्विटर चला रहे थे धर्मेंद्र देओल, फैन ने दी जल्दी सो जाने की सलाह तो एक्टर ने दिया ये जवाब 

धर्मेंद्र सोशल मीडिया प्लेटफार्म  ट्विटर पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहते हैं। उन्हें वहां अक्सर अपने फैंस के सवालों के जवाब देते देखा जाता है।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अब फिल्मों में तो कम ही नजर आते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी पुरानी यादें ट्विटर के माध्यम से शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनके ट्वीट्स में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं और कई बार उनसे सवाल भी पूछते हैं। बॉलीवुड के माचोमैन कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और अक्सर वे अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते रहते हैं।

देर रात ट्वीटर चला रहे थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र देओल ने कल देर रात एक ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने अपने एक गाने की खराब एडिटिंग वाली क्लिप फैंस के बीच शेयर की। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘नलिनी जी आप बहुत अच्छी किस्मत वाली हो। आपके प्यारे बच्चे ये जानते है कि उनके लिए क्या सही है। इस क्लिप के लिए धन्यवाद।’

फैन ने दी जल्दी सो जाने की सलाह

इतनी देर रात धर्मेंद्र जी को ट्वीट करते देख एक फैन को उनकी सेहत की चिंता हुई और उन्हें कहा- ‘इतनी रात को जागना सेहत के लिए ठीक नहीं है सर।’

 

 

 

फैन से कहा नींद नहीं आती

अपने फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए धर्मेंद्र लिखते है, “नींद के भी अपने ही नखरे होते हैं। अक्षय, कभी-कभी बर्दाश्त करना पड़ता है। अब सो जाऊंगा।”

धर्मेंद्र देओल को फैंस काफी पसंद करते हैं और जब भी धर्म पाजी कोई ट्वीट करते है तो फैंस उसमे काफी रूचि दिखाते हैं। धर्मेंद्र को भी अपने फैंस से बातें करना काफी पसंद है।

Comments

Translate »