Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र को याद आए पुराने दिन, शेयर की अपनी बॉम्बे ट्रिप की पहली तस्वीर 

Dharmendra shared a picture of his first visit to Bombay 1

धर्मेंद ने हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर तब की है जब वे पहली बार मुंबई आए थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने बताया…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहते है। वे अक्सर अपनी लेटेस्ट और पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इसी बीच कुछ समय पहले ही धर्मेंद्र ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो साझा की है। यह तस्वीर उन दिनों की है जब वे पहली बार मुंबई आए थे। इस तस्वीर में ही-मैन काफी यंग और हैंडसम नजर आ रहे है।

धर्मेंद्र ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

सामने आई तस्वीर में धर्मेंद्र को रेड शर्ट और ब्लू पैंट पहने सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। इस दौरान वे काफी हैंडसम लग रहे है। इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने पुराने दिनों को याद किया  है। एक्टर ने बताया कि ये  तस्वीर तब की है जब वे पहली बार मुंबई आए थे।

धर्मेंद्र ने लिखा, “दोस्तों, मेरी बॉम्बे की पहली ट्रिप। मैं पहली बार फाइव स्टार होटल में रुका था वो भी फिल्मफेयर के खर्च से।” वहीं इसके बाद एक्टर ने एक शेर लिखा है जो कुछ इस प्रकार है- “हसरत है परवाज लूँ, ले के सब को मैं उडूं।”

प्रोफेशनल लाइफ

बता दे कि धर्मेंद्र ने साल 1960 में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। अपने करियर में उन्होंने एक से  बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में  दी है। धर्मेंद्र की पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। वहीं अब धर्मेंद जल्द ही फिल्म ‘इक्कीस’ में नजर आएँगे।

Exit mobile version