Divya Seth Daughter Death : दिव्या सेठ की इकलौती बेटी मिहिका शाह का निधन, कम उम्र में कहा दुनिया को अलविदा 

Divya Seth Daughter Death : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या सेठ की इकलौती बेटी मिहिका शाह का निधन हो गया है। उनकी यूं अचानक मौत से पूरा परिवार सदमें में है।

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस दिव्या सेठ (Divya Seth) की बेटी मिहिका शाह का निधन हो गया है। बता दे कि मिहिका अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थी और बीते दिन 5 अगस्त को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या की बेटी पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी और कल अचानक उन्हें बुखार आया और दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गई। अपनी जवान बेटी के यूँ अचानक निधन से पूरा परिवार गहरे सदमें में है। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपने बेटी के निधन की जानकारी दी है।

Divya Seth की बेटी मिहिका का हुआ निधन

दिव्या सेठ ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट से अपनी बेटी की डेथ की जानकारी दी है। इस पोस्ट से पता चलता है कि उनकी बेटी का निधन 5 अगस्त को हुआ और अब पुरे परिवार ने उनके लिए प्रार्थना सभा रखी है। सामने आई पोस्ट के मुताबिक मिहिका की प्रेयर मीटिंग 8 अगस्त को शाम 4 बजे से 6 बजे तक सिंध कॉलोनी क्लब हाउस में होगी।

Divya Seth Daughter Death : दिव्या सेठ की इकलौती बेटी मिहिका शाह का निधन, कम उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

बता दे कि दिव्या ने कुछ दिनों पहले ही अपनी माँ और बेटी संग कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी फैमिली की तीन जेनरेशन की झलक दिखाई थी। इन तस्वीरों में तीनों माँ-बेटी मुस्कुराते हुए पोज दे रही थी।

कंई फिल्मों में काम कर चुकी दिव्या

बता दे कि दिव्या सेठ टीवी के साथ-साथ कंई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। उन्होंने ‘जब वी मेट’ जैसी कंई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा दिव्या की माँ सुष्मा सेठ भी अपने जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री रह चुकी है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *