Dream Girl Movie Review : आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा की ड्रीम गर्ल मूवी ने रिलीज से पहले मचाया तहलका

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने दर्शकों से पहले फिल्म समीक्षकों का दिल जीत लिया है। ड्रीम गर्ल कल 13 सितंबर को शुक्रवार के दिन रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल ने दर्शकों से पहले फिल्म समीक्षकों का दिल जीत लिया है। समीक्षकों के अनुसार फिल्म में एक्टिंग से लेकर कहानी तक हर मामले में बेहतर है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को विनर बताते हुए चार स्टार दिए हैं। उनके अनुसार दर्शको का दिल जीतने के लिए ड्रीम गर्ल काफी है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल के गाने ‘राधे-राधे’ ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल

ड्रीम गर्ल फिल्म की समीक्षा करते हुए तरण आदर्श ने लिखा ,” आयुष्मान खुराना ने अपना ड्रीम रन जारी रखा है। बहुत सारे मनोरंजन के साथ फिल्म लोगों को हंसाने के लिए काफी है। फिल्म में डायलॉग्स को मजाकिया तरीके से पेश किया गया है। आयुष्मान खुराना के साथ अन्नू कपूर भी अपने रोल में शानदार रहे हैं। राज शांडिल्य का निर्देशन बिल्कुल हिट रहा है। ”


वहीँ फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने फिल्म की तारीफ करते हुए अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा ,”हे भगवान! क्या फिल्म ड्रीम गर्ल। मेरी आंखें इस पर विश्वास नहीं कर सकतीं। यह पूरी तरह से असत्य और सुनिश्चित शॉट ब्लॉकबस्टर है। तथा राज शांडिल्य की बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ भविष्य के निर्देशक में से एक है। सभी निर्माता और अभिनेता शुक्रवार से उसके पीछे भागना शुरू कर देंगे।”


आपको बता दें ,ड्रीम गर्ल फिल्म 13 सितंबर से देश भर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा के अलावा मंजोत सिंह, अन्नू कपूर और विजय राज मुख्य भूमिका में हैं। रोमांटिक और कॉमेडी मूवी ड्रीम गर्ल का निर्माण एकता कपूर ने किया है। ड्रीम गर्ल ट्रेलर : लड़की समझकर बेटे को ही दिल दे बैठे पिता

Comments

Translate »