Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख़ खान के बेठे Aryan Khan को NCB से मिली क्लीन चिट 

मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। NCB ने इस केस में चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है।

क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को इस मामले में चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में आर्यन खान समेत 6 लोगों का नाम शामिल नहीं है यानि आर्यन खान को इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। आर्यन खान के खिलाफ इस केस में कोई ठोस साबुत नहीं मिले है।

आर्यन समेत 6 लोगों को मिली क्लीन चिट

बता दे कि इस मामले में 20 आरोपी गिरफ्तार हुए थे। आर्यन समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ पर्याप्त सबूत न मिलने के कारण आज उन्हें क्लीन चिट मिल गयी है। जिनके खिलाफ सबूत नहीं मिले है उनमे आर्यन खान, अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल शामिल है। जबकि अन्य 14 लोगों के खिलाफ आज आरोप पत्र दाखिल किया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

गौरतलब है कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर 2021 को कॉर्डेलिए क्रूज शिप पर रेड मारी थी। एनसीबी को इस क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की खबर मिली थी। इसके बाद एनसीबी ने आर्यन खान समेत कंई अन्य लोगों को वहां से हिरासत में लिया था। आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था।

आर्यन खान कुछ दिनों तक NCB की कस्टडी में रहे थे और इसके बाद 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इस केस में आर्यन खान पुरे 28 दिनों तक जेल में रहे थे। अपने बेटे को जेल से छुड़ाने के लिए शाहरुख़ खान और उनकी लीगल टीम ने पूरी जान लगा दी थी।

Comments

Translate »