फिल्म भारत की प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कटरीना कैफ के लिए कही ये बड़ी बात

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत जल्दी ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान सलमान खान कई बार कटरीना कैफ की तारीफ करते हुए नजर आए हैं। सलमान खान ने कटरीना कैफ के लिए नेशनल अवॉर्ड तक की बात बोल दी है।

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पटानी ,जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में हैं। इन दिनों फिल्म के सारे अभिनेता फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त हैं। सलमान खान प्रमोशन के दौरान कई बार कटरीना कैफ के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं। सलमान खान ने प्रमोशन के दौरान कहा कि कटरीना कैफ इस फिल्म में अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड की हकदार हैं।

फिल्म के प्रमोशन के एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा,कटरीना को लगता है कि मैंने उनको अवॉर्ड मिलने वाली बात मजाक में कही है। कटरीना को लगता है कि मैं इस बारे में मजाक कर रहा हूं। कटरीना ने मुझे से कहा कि जिस तरह तुम नेशनल अवॉर्ड की बात कर रहे हो ,उससे सबको लगेगा कि तुम मजाक कर रहे हो। ऐसे शायद मुझे अवॉर्ड न मिले। इस पर सलमान खान ने कहा तुम्हें (कैफ को ) नेशनल अवॉर्ड मिलेगा। मैं इस बारे में गंभीर हूं। इस फिल्म के लिए कटरीना वास्तव में नेशनल अवॉर्ड की हकदार हैं ,सलमान खान ने कहा।

इसी बीच सलमान खान ने अवॉर्ड सेरेमनी पर भी तंज कसा। सलमान खान ने कहा ,अवॉर्ड शो का किस्सा उन्हें समझ में नहीं आता। उन्होंने ने कहा अगर किसी सेलिब्रिटी को उसके अभिनय के लिए अवॉर्ड नहीं देना होता है तो उन्हें अवॉर्ड शो में बुलाया क्यों जाता है।

आपको बता दें ,कटरीना कैफ ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में भी जबरदस्त अभिनय किया था। इस फिल्म के लिए ज़ी सिने अवॉर्ड में कटरीना कैफ को फीमेल सपोर्टिंग रोल के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

Comments

Translate »