Election 2019:लोकसभा और विधान सभा चुनावों के लिए तैयार है AAP

लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ साथ हों तो भी तैयार है आप : योगेश्वर शर्मा

‘आगामी चुनावों की तैयारी की बैठक में कार्यकर्ताओं को जोश के साथ काम करने के लिए दिए गए निर्देश। मोदी के नाम पर अपनी नैया पार लगाना चाहते हैं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ,मोदी की नावं खुद भंवर में फसी हुई है। “श्री शर्मा ने कहा।

पंचकूला न्यूज़ : आम आदमी पार्टी का कहना है कि लोकसभा के साथ हों या फिर विधानसभा के अलग से चुनाव हों आप दोनों ही सूरत में चुनावों का सामना करने के लिए तैयार है। पार्टी का कहना है कि जहां तक भाजपा का सावाल है, वह तो लोकसभा के साथ ही विधानसभा के भी चुनाव करवाने का प्रयास करेगी , ताकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की वैतरणी भी पार हो जाए। ‘आप’ पार्टी का कहना है कि उसने अपने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर लोगों से संपर्क करने के कार्यक्रम में और तेजी लाने को कह दिया है।

यह जानकारी आज यहां और कालका में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावों की तैयारी संबंधी हुई बैठक के बाद लोकसभा अंबाला एवं जिला पंचकूला के प्रधान योगेश्वर शर्मा ने जारी एक ब्यान में दी।

आप अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा
फोटोः आप अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा कार्यकताओं के साथ

उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने बजट में चुनावी घोषणाएं की हैं, उसे देखते हुए लगता है कि भाजपा हरियाणा विधानसभा के चुनाव भी आठ महीने पहले ही लोकसभा के साथ ही करवाएगी।

“मुख्यमंत्री मनोहर लाल को खुद पर भरोसा नहीं है,लगता है कि एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही उनकी नैया पार लगवा देंगें। जबकि ऐसा इस बार होगा नहीं, क्योंकि इस बार स्वयं मोदी की नांव भंवर में फंसी हुई है। “जिला प्रधान ने कहा।

उन्होंने कहा कि झूठ व लूट की हांडी एक बार ही पकती है, जोकि पिछले चुनावों में पक चुकी है। शर्मा नेकहा कि देश व प्रदेश की जनता भाजपा व मोदी और मनोहर लाल के झूठ को अच्छे से समझ चुकी है। इस बार के चुनावों में जनता पिछले पांच सालों के झूठ व जुमलों का हिसाब जनता करेगी।

उन्होंने कहा,”आप”इस बार दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों के साथ-साथ हरियाणा में भी करिश्माई प्रदर्शन करेगी।

इस मौके पर ,विशेष रुप से आए पार्टी के अंबाला लोकसभा के पर्यवेक्षक दीपांकर पांडे ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों को घर घर तक पहुंचाने की बात कही। दीपांकर पांडेय ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रणनीति के बारे में भी समझाया। दीपांकर पांडेय ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि वे अपने क्षेत्र के मतदाताओं को केंद्र सरकार के द्वारा पेश किए गए बजट की हकीकत के बारे में अवगत कराएं। किस तरह से पिछले पांच साल से झूठ और जुमले परोसने वाली केंद्र सरकार ने इस बार भी जुमलों से भरा बजट पेश किया है। जमीनी हकीकत से इस बजट का दूर दूर तक का वास्ता नहीं है।

Comments

Translate »