स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फैन ने बनाया सोनू सूद का जबरा पोर्ट्रेट,खूब हो रहा है वायरल

1
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फैन ने बनाया सोनू सूद का जबरा पोर्ट्रेट,खूब हो रहा है वायरल

कोरोना वायरस महामारी के दौर में लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कई हजार लोगों की मदद की। अपने नेक कामों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता सोनू सूद की बहुत तारीफ हो रही है।

रियल हीरो सोनू सूद

COVID 19 महामारी के दौर में लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कई हजार प्रवासी मजदूरों की मदद की। अपने नेक कामों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता सोनू सूद अब देश नहीं बल्कि विदेशों में भी फेमस हो गए हैं। हाल ही में 14 अगस्त को सोनू सूद ने कोरोना वायरस की वजह से सभी फ्लाइट बंद होने की वजह से मनीला में फंसे भारतीय छात्रों को स्पाइस जेट का इंतजाम कर भारत वापस आने में मदद की।

इन छात्रों के साथ फिलीपींस के 39 नागरिक भी दिल्ली पहुंचे, जिनका लिवर ट्रांसप्लांट होना है। 14 अगस्त को दिल्ली पहुँच कर सभी ने सोनू सूद का धन्यवाद किया। सोनू सूद ने भी भारत पहुँचने पर मनिला में फंसे भारतीय छात्रों और फिलीपींस के बच्चों का स्वागत करते हुए ट्वीट किया।

अपने ट्वीट में सोनु सूद ने लिखा ,” भारत में आपका स्वागत है। हम सभी को सुपर फिट बनाएंगे। यह हमेशा मेरे जीवन के सबसे खास पलों में से एक रहेगा। छोटे स्वर्गदूतों शीघ्र स्वस्थ हो जाओ। ”

सोनू सूद का पोर्ट्रेट

इन सबके इतर हाल ही में सोनू सूद के फैन ने अभिनेता का एक पोट्रैट बनाया है। जिसकी खुद सोनू सूद ने भी तारीफ की है। अजित गौड़ नाम के एक फैन ने सोनू सूद का चित्र ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ,” देश की एकमात्र हेल्पलाइन,सोनू सूद। स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।” चित्र में सोनू सूद एक यौद्धा नजर आ रहे हैं। फोटो में लिखा,भारत का सबसे बड़ा यौद्धा। सोनू सूद,देश की धड़कन। ” इस चित्र को सोनू सूद ने पसंद करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनू सूद ने लिखा ,” आप कमाल हो दोस्त। स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here