ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने विराट कोहली को बताया दुनिया का नंबर वन बल्लेबाज

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने  प्रतिक्रिया दी है। चैपल ने विराट कोहली को दुनिया का नंबर वन बल्लेबाज बताया है।

इयान चैपल ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे उसकी बल्लेबाजी का तरीका बहुत पसंद है। भारतीय टीम जब पिछली बार ऑस्ट्रेलिया आई थी तो हमने उसका इंटरव्यू दिया था। बॉल को इतने बेहतरीन तरीके से शॉट मारते हैं कि रन अपने आप बन जाते हैं।

चैपल से पहले इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ, विराट कोहली के कहीं आसपास भी नहीं ठहरते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 सेंचुरी के साथ 20,000 से अधिक रन बना चुके विराट कोहली का तीनों फॉर्मेट में औसत 50 से अधिक है।

पूर्व कप्तान चैपल ने कहा कि विराट कोहली की फिटनेस की कोई तुलना नहीं है। विराट कोहली की फिटनेस और विकेट के पीछे दौड़ कमाल की है। वह बहुत फिट हैं और इसकी कुछ पारियां भी बेमिसाल रही है। ये भी पढ़ें : INDvsWI विराट कोहली की धमाकेदार पारी पर अमिताभ बच्चन ने दिया ज़बरदस्त रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने ‘द आर के शो’ में कहा ,” विराट कोहली क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ हैं। इसमें कोई शक नहीं है। तीनों प्रारूपों में उंनका रिकॉर्ड शानदार है। खासकर सिमित ओवर के फॉर्मेट में। ” ये भी पढ़ें : INDvsAUS: सिर्फ एक और शतक के साथ विराट कोहली बन जाएंगे वर्ल्ड के नंबर वन कप्तान

Comments

Translate »