IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन संग किया रिलेशनशिप का खुलासा, देखें रोमांटिक Pics

आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है । दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं ।

इंडियन प्रीमियर लीग के फाउंडर ललित मोदी ने गुरुवार के दिन पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है । ललित मोदी ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए दी है । मोदी ने पूर्व  विश्व सुंदरी संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं ।  उन्होंने सुष्मिता सेन को अपना बेटर हाफ बताते हुए कहा कि अभी शादी नहीं हुई है वे सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

सुष्मिता सेन ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के कारण हमेशा इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है । एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर करते हुए सबको हैरान कर दिया है । सेन ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है । वह आईपीएल के  फाउंडर ललित मोदी संग जल्द ही शादी करने जा रही है । दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं ।

गुरुवार के दिन आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ कई  तस्वीरें शेयर की हैं । सोशल मीडिया पर साझा की गई इन फोटोज में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन बहुत रोमांटिक नजर आ रही है । तस्वीरों में देखा जा सकता है कीं सुष्मिता सेन कभी ललित को बाहों में लेकर प्यार से निहारते हुई नजर आ रही है तो दूसरी तस्वीर में देख सकते हैं कि सेन मोदी का चुंबन ले रही है । वह लंदन की सड़कों पर कार में घूमते हुए भी नजर आ रहे हैं ।

ललित मोदी की फोटोज

हाल ही में ललित मोदी ने एक अन्य ट्वीट किया । जिसमें उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा ,” मालदीव और सार्डनिया के वैश्विक टूर के बाद अभी लंदन पहुंचे हैं । मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ जीवन की नई शुरुआत । हमने अभी शादी नहीं की है । वह भी जल्द ही करेंगे ।

बताते चलें, सुष्मिता सेन का हाल ही में मॉडल रोहमन शॉल के साथ ब्रेअकप हुआ था ।  सुष्मिता सेन की गोद ली हुई दो बेटियां भी हैं । उनकी दोनों बेटियां भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं । वे अपनी जिम और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं ।

One thought on “IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन संग किया रिलेशनशिप का खुलासा, देखें रोमांटिक Pics

Comments

Translate »