क्या बेटियों की वजह से सुष्मिता सेन ने अब तक नहीं की शादी ? एक्ट्रेस ने कहा, ‘3 बार शादी के करीब पहुंची लेकिन…’

सुष्मिता सेन दो बेटियों की सिंगल मदर है, एक्ट्रेस ने दो बेटियों रेने और अलीशा को गोद ले रखा है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता सेन ने शादी बच्चों और रिलेशनशिप पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर अब तक उन्होंने शादी क्यों नहीं की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 46 वर्ष की उम्र में भी सिंगल है। सुष्मिता की जिंदगी में कंई शख्स आए लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस ने आज तक शादी नहीं की ? सुष्मिता ने हाल ही में ट्विंकल खन्ना के शो में इस बात का खुलासा किया है। बता दे कि सुष्मिता दो बेटियों की सिंगल मदर है उन्होंने रेने और अलीशा को गोद लिया है। सुष्मिता ने बताया कि वे 3 बार शादी करने के करीब पहुंची।

अपनी बेटियों के बारे में कही ये बात

सुष्मिता ने कहा कि ‘जब मैंने रेने को गोद लिया था, तो मेरी जिंदगी में कोई नहीं था। बाद में जो लोग मेरी जिंदगी में आए वे मेरी प्राथमिकताएं नहीं समझ पाए।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मैं किसी से ये उम्मीद नहीं करती हूँ कि मेरी जिम्मेदारियों में हाथ बटाएं, लेकिन वे मुझे इससे दूर रहने के लिए भी नहीं कह सकते। एक उम्र तक मेरी बेटियों को मेरी जरुरत है।’

सुष्मिता सेन ने बताई शादी न करने की वजह

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैं खुशकिस्मत हूँ कि मेरी जिंदगी में कंई इंट्रेस्टिंग आदमी आए। जो वजह है शादी न करने की वो ये है, कि वे निराश थे। इसका मेरे बच्चों से कोई लेना देना नहीं है। मेरे बच्चो ने मेरी लाइफ में आए सभी लोगों को खुले दिल से अपनाया, उन्होंने कभी भी मुँह नहीं बनाया। उन्होंने सभी को बराबर प्यार और इज्जत दी।

भगवान ने बचा लिया

सुष्मिता ने आगे कहा कि, ‘मैं 3 बार शादी के करीब पहुंच गई थी, लेकिन तीनों बार भगवान ने मुझे बचा लिया। मैं बता नहीं सकती कि उनके आने से मेरी लाइफ में कौन-कौन से तूफान आए। भगवान ने मुझे और मेरे बच्चों को बचा लिया।’

Comments

Translate »