ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन का नाम रोहमन शॉल, विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा और ऋतिक के साथ भी जुड़ चूका

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के करोड़ों फैंस हैं । इसी तरह अभिनेत्री की अफेयर लिस्ट भी लंबी है । ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन का नाम कई नामी हस्तियों के साथ जुड़ चूका है । आइए, जानते हैं सुष्मिता सेन किस-किस के साथ अफेयर में रह चुकी है ।

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने गुरुवार के दिन सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर कर दोनों के अफेयर का एलान किया है । मोदी ने पूर्व विश्व सुंदरी को अपना बेटर हाफ बता डाला । जिसके बाद दोनों की शादी की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि ललित मोदी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि दोनों की शादी नहीं  हुई है लेकिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । ललित ने सुष्मिता के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ” यह नई शुरुआत है । जल्द ही हम शादी करेंगे । मोदी से पहले सेन का नाम कई नामी हस्तियों के साथ जुड़ चूका है ।

अपनी खूबसूरती जानी जाने वाली सुष्मिता सेन इससे पहले भी कई लोगों के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी है । हैदराबाद में जन्मी 46 वर्षीय एक्ट्रेस की लव लिस्ट में कई लोगों के नाम जुड़ चुके हैं ।

विक्रम भट्ट और सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीता था । इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘दस्तक’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन की प्रेम कहानी फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी ।  हालांकि, विक्रम भट्ट पहले से शादीशुदा थे ।  सुष्मिता के साथ रिलेशन को लेकर उन्हें अपना परिवार तक छोड़ना पड़ा था । हालांकि, एक्ट्रेस के साथ उनका लव अफेयर ज्यादा दिन नहीं चल पाया ।

ऋतिक भसीन और सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मुंबई के एक रेस्त्रां मालिक ऋतिक भसीन को चार साल तक डेट कर चुकी है । चार साल तक चले अफेयर के बाद दोनों 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए थे ।

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता सेन का नाम जुड़ चूका है । रिपोर्ट के अनुसार रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन का अफेयर फिल्म ‘होली’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था । हालांकि, सुष्मिता सेन का रणदीप के साथ यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल पाया । दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए लेकिन दोनों अभिनेता अब भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं ।

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन

फैशन मॉडल रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन लगभग तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे । दिसंबर 2021 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का एलान किया था । सुष्मिता सेन ने रोहमान शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था ” हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी ।  हम दोस्त बने रहे । रिश्ता लंबा चला , प्यार बना रहा ।”

Comments

Translate »