भारत में वो चयनकर्ता पैदा ही नहीं हुआ जो विराट कोहली को टीम से बाहर कर सके : राशिद लतीफ़

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। विराट हालिया फॉर्म को लेकर टीम इंडिया में सवाल खड़े होने लगे हैं। कोहली के समर्थन में उतरे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ़ ने कहा कि भारत में अभी तक कोई ऐसा सेलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो विराट कोहली को टीम से बाहर कर सके।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के हाल ही में  मैदान पर खराब प्रदर्शन को लेकर टीम में सवाल खड़े होने लगे हैं। विराट को टीम से बाहर करने की अटकलों पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशीद लतीफ़ ने तगड़ा ब्यान दिया है।  राशिद ने कहा कि भारत में कोई भी ऐसा सेलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो विराट कोहली को टीम से बाहर कर सके।

कोहली का आखिरी शतक

टीम में खराब फॉर्म झेल रहे विराट कोहली साल 2022 में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में 25.50 की औसत से खेला है। इस साल उनका सबसे कम औसत रहा है। विराट अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में भी कोई शतक नही लगा पाए हैं। उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2019 में अंतराष्ट्रीय शतक लगाया था। उस समय उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए डे नाइट मैच में 136 रन बनाए थे।

रासिद लतीफ़ ने कॉट बिहाइंड यूट्यूब चैंनल पर विराट कोहली को टीम से आउट करने के सवाल के जवाब में कहा ” भारत में कोई ऐसासेलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो विराट कोहली को टीम से बाहर कर सके। ”

इंग्लैंड से हारा भारत

गुरुवार के दिन लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने भारत को 100 रनों से हराया।  इस मैच में विराट कोहली मात्र 16 रन ही बना पाए। उनको डेविड विली ने आउट किया था।

Comments

Translate »