रेस्टोरेंट के बाहर भीड़ में फंसी दिशा पटानी को दोस्त टाइगर श्रॉफ ने बचाया

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही है। इस फोटो में टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी की भीड़ से बचाते हुए नजर आ रहे है।

फिल्म ‘एम एस धोनी’ से बॉलीवुड की सुर्ख़ियों में आई ‘दिशा पटानी ‘( Disha Patani ) ने सलमान खान के साथ अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’में राधा का किरदार निभाया है। भारत मूवी में उनके अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है। यहां तक निर्देश अली अब्बास जफर ने भी उनके अभिनय की खूब तारीफ की है।

फिल्म भारत के बाद दिशा पटानी के फैंस की संख्या भी बढ़ गई है। दिशा जहां भी जाती है उनके प्रसंशको की भीड़ लग जाती है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff )और दिशा पटानी एक होटल में जाते हैं। जहां उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं। चारों तरफ फैंस की भीड़ को देखकर टाइगर श्रॉफ ने खुद दिशा पटानी को साथ लेकर वहां से निकलने में भलाई समझी। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी का हाथ पकड़ कर उन्हें भीड़से निकालने की कोशिश कर रहे है।

होटल बास्टियन में लंच

बॉलीवुड (Bollywood )अभिनेत्री दिशा पटानी अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ के साथ मशहूर होटल ‘बास्टियन’ में लंच पर गई थी। वहां से बहार निकलते ही उनके फैंस ने घेर लिया। यह देखते हुए उनके दोस्त टाइगर आगे आए और उन्हें भीड़से बचाते हुए कार की तरफ बढ़ गए। दिशा पटानी इस फोटो में बहुत खूबसूरत लग रही है।

दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 2’ काम कर चुकी हैं। सलमान खान की भारत फिल्म के बाद दिशा पटानी अपनी अगली फिल्म ‘मलंग’ में आदित्य राय कपूर के साथ नजर आएंगी। वहीँ टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उनकी  अगली फिल्म ‘फाइटर’ है 

Comments

Translate »