Site icon www.4Pillar.news

मम्मी के घर में आने की भनक लगते ही लड़की ने बॉयफ्रेंड को भगाकर खुद खिड़की से लगाई छलांग

मम्मी के घर में आने की भनक लगते ही लड़की ने बॉयफ्रेंड को भगाकर खुद खिड़की से लगाई छलांग

नाबालिग लड़की के परिवार से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के तहत युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बाल अपराध और यौन संरक्षण कानून के तहत रेप और घर में अनाधिकृत रूप से घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

महाराष्ट्र के मुंबई के कुर्ला में एक किशोरी को जैसे ही भनक लगी कि उसकी मां घर में पहुंच चुकी है तो उसने फ़र्स्ट फ्लोर पर स्थित अपने फ्लैट से छलांग लगा दी। उस समय फ्लैट में उसका बॉयफ्रेंड भी मौजूद था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया की उपनगरीय क्षेत्र के बेल बाजार इलाके में शुक्रवार दोपहर को यह घटना घटी है। पुलिस अधिकारी ने कहा,’ 17 वर्षीय लड़की बेडरूम में अपने बॉयफ्रेंड के साथ थी। जैसे ही उसे आभास हुआ कि मम्मी घर में पहुंच चुकी है तो उसने अपने प्रेमी को भागने के लिए कहा और खुद खिड़की से छलांग लगा दी। जिसका नतीजा यह हुआ कि उसके बाय पैर की हड्डी टूट गई। बाद में किशोरी ने कबूल किया कि उसका बॉयफ्रेंड सुनील झेंडे उसके साथ था ,इसलिए वह घबरा गई थी। ”

बी बी नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा ,” लड़की के परिवार से शिकायत मिलने के बाद हमने सुनील झेंडे को भारतीय दंड संहिता एवं बाल यौन शोषण अपराध संरक्षण कानून के तहत आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।”

Exit mobile version