Site icon www.4Pillar.news

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरियां, आवेदन शुल्क 100 रुपए

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरियां

Government jobs 2024: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। उत्तर प्रदेश सरकार ने डाक विभाग और संचार मंत्रालय में कई पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 फरवरी 2024 है।

दसवीं पास कर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के ललिए सुनहरा अवसर है। उत्तर प्रदेश डाक विभाग और संचार मंत्रालय ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर ऑफलाइन मोड़ में आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 जनवरी 2024 है। डाक विभाग में नौकरी के लिए नोटिफिकेशन indiapost.gov.in पर जारी किया गया है। आवेदन स्पीड पोस्ट के जरिए किया जा सकता है।

सीमा शुल्क विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

इस भर्ती अभियान के तहत डाक विभाग में ड्राइवर 78 पदों को भरा जाएगा। चयनित उम्मीदवारों की नियुक्तियां यूपी के कई जिलों में की जाएंगी।

इस पते पर भेजें आवेदन फॉर्म

डाक विभाग में ड्राइवर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार – प्रबंधक, मेल मोटर सर्विस कानपूर, GPO कंपाउंड कानपूर – 208001 , पर भेजें।

Govt Job: IB में दसवीं पास के लिए नौकरी, जल्द करें आवेदन

योग्यता

ड्राइवर पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कम से कम दसवीं पास होना जरूरी है। इसके अलावा उम्मीदवार के पास हैवी ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए। उम्मीदवार की उम्र 18 से लेकर 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट दी जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 100 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

Exit mobile version