Site icon www.4Pillar.news

Govt Job: सरकारी पदों पर निकली हजारों नौकरियां, इस तारीख से पहले करें आवेदन

Govt Job: सरकारी पदों पर निकली हजारों नौकरियां, इस तारीख से पहले करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। महाराष्ट्र के जल संपदा विभाग में ग्रुप सी और ग्रुप बी के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार में सुनहरा मौका है। महाराष्ट्र राज्य सरकार ने ग्रुप सी और ग्रुप बी के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार महाराष्ट्र जल संपदा विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 24 नवंबर 2023 है।

पदों का विवरण

योग्यता

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, सिविल इंजीनियरिंग असिस्टेंट के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या डिग्री होनी चाहिए। वहीं, कैनाल इंस्पेक्टर, ईनुमेरेटर और ऑफिस क्लर्क के लिए ग्रेजुएट होना जरूरी है। असिस्टेंट स्टोरकीपर के लिए दसवीं पास होना चाहिए।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की उम्र 18 वर्ष से अधिक और 38 वर्ष से कम होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार उम्र सीमा में छूट मिलेगी।

कहां करें आवेदन ?

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए महाराष्ट्र जल संपदा विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.wrd.maharashtra.gov.in पर जाएं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 24 नवंबर 2023 है।

Exit mobile version