हार्दिक पंड्या की पत्नी नतासा सतानकोविक ने बेटे को जन्म दिया

1
Hardik Pandya's wife Natasha Stankovic gives birth to son
हार्दिक पंड्या की पत्नी नतासा सतानकोविक ने बेटे को जन्म दिया

टीम इंडिया  हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या की पत्नी नतासा स्तानकोविक ने बेटे को जन्म दिया। क्रिकेटर ने खुद नवजात बच्चे की फोटो शेयर की।

आज गुरुवार के दिन हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर नवजात बच्चे की फोटो शेयर करते हुए घोषणा की कि उनको और पत्नी नतासा स्तानकोविक को को बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।

हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर नवजात बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” हमें एक बेबी बॉय के रूप में आशीर्वाद मिला है। ” फैंस को जैसे ही हार्दिक पंड्या और नतासा के माता पिता बनने की खबर मिली ,बधाइयों का तांता लग गया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में हार्दिक पंड्या अपने नवजात बेटे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में बेबी बॉय पूरा चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन उसका और हार्दिक का हाथ नजर आ रहा है।

हार्दिक पंड्या पहले ही अपने फैंस को हिंट दे चुके थे कि वे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जिसकी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था ,” मैंने और नतासा ने एक साथ बहुत शानदार यात्रा शुरू की है और अब यह बेहतर होने वाली है। हम अपने लाइफ में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आपका आशीर्वाद चाहते हैं।”

https://www.instagram.com/p/CDQx8yCF-SX/

हार्दिक पंड्या ने नववर्ष के अवसर पर नतासा के साथ एक यॉट पर रोमांटिक अंदाज में अपने परिवार और मित्रों की मौजूदगी में सगाई रचाई थी। लॉकडाउन क्रिकेटर ने मंगेतर के साथ शादी रचाई। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। ये भी पढ़ें : क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने उड़ाया मंगेतर नतासा की हिंदी का मजाक, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here