हरियाणा की रागनी सिंगर सरिता चौधरी की संदिग्ध हालत में मौत, घर के अंदर मिली डेड बॉडी

हरियाणवी रागिनी सिंगर सरिता चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि सरिता की लाश सोमवार के दिन उनके घर के अंदर मिली थी और उनके मुंह से खून बह रहा था। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सोनीपत पुलिस ने सरिता चौधरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

सरिता चौधरी गायिका होने के अलावा प्राइमरी स्कूल में हेड टीचर के पद पर तैनात थी। वह अपने परिवार के साथ सोनीपत के सेक्टर 15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहती थी। सरिता के दो बच्चे हैं। उनका एक बेटा और बेटी है। सरिता की बेटी यूपीएससी की तैयारी कर रही है जबकि बेटा पढ़ाई कर रहा है।

मशहूर सिंगर सरिता चौधरी की मौत की खबर सुनकर उनके परिजन और प्रशंसक सदमे में है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा की मौत किन हालातों में हुई है। मामले की जांच कर रही पुलिस मृतिका के परिजनों पड़ोसियों के अलावा उसके जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस की फोरेंसिक टीम ने मौके पर  पहुंचकर नमूने एकत्रित किए हैं।

आपको बता दें कि हरियाणा की रागनी सिंगर सरिता चौधरी हरियाणा के प्रसिद्ध लोक गायिकाओं में से एक थी। वह हरियाणा में रागनी और सांग में खूब नाम कमा चुकी थी। सिंगर सरिता चौधरी की संदिग्ध मौत के कारणों का खुलासा उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।

Comments

Translate »