स्कूल के कमरे में छात्रा के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया हेडमास्टर

कोरोनावायरस महामारी के कारण बिहार में स्कूल बंद है। इसी का फायदा उठाकर स्कूल के हेडमास्टर धीरेंद्र कुमार ने लड़की को स्कूल के ऑफिस में बुलाकर रेप किया ।

बिहार में गुरु शिक्षक के रिश्तो का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक इंटर कॉलेज के हेड मास्टर को स्कूल की छात्रा के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। लोगों ने हेड मास्टर की जमकर पिटाई की। ज्यादा दबाव बढ़ने और पिटाई होने के बाद है दोषी ने खुद जिला शिक्षा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर लड़की के साथ रेप करने की बात स्वीकार की है।

हेड मास्टर को छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में गांव की कुछ महिलाओं ने रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बाद हेड मास्टर को जमकर पीटा गया। कुछ लोगों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। कोविड-19 माहवारी की वजह से फिलहाल स्कूल बंद है और इसी का फायदा उठाकर हेड मास्टर धीरेंद्र कुमार ने लड़की को स्कूल के दफ्तर में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जिस समय हेड मास्टर लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहा था तो गांव की कुछ महिलाओं ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और लोगों को इकट्ठा कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग वहां इकट्ठा हो गए और इस घृणित कार्य को देखते हुए उन्होंने हेड मास्टर को जमकर पीटा। मामला बढ़ता देख कर हेड मास्टर ने खुद शिक्षा अधिकारी को एक पत्र लिखकर लड़की के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है। यह मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Comments

Translate »