हिना खान ने कान्स रेड कारपेट पर बिखेरा जादू

हिना खान ने कान्स 2019 के रेड कारपेट पर सिल्वर एम्बेलिश्ड फ्लोर-लेंथ गाउन में सबको चकाचौंध कर दिया।हिना खान ने कान्स रेड कारपेट पर किया अपना पहला डेब्यू।

भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी सितारों में से एक, हिना खान वैसे भी एक बड़ा नाम है जब फैशन की बात आती है और उनके साथ इस बड़े लाल कालीन को संभालने के बाद, हम किसी भी मिसाल कायम करने की उम्मीद कर सकते हैं। हम सभी इस पल का इंतजार कर रहे हैं, इस साल कान्स में हिना और उनके डेब्यू के बारे में बहुत सारी बातें की गई हैं और अब, तसवीरें सामने आने लगी हैं।

हिना ने 72 वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में ज़ीद नकाड द्वारा एक शानदार हीरे के ग्रे परिधान में अपनी शुरूआत की है। यह एक भारी अलंकृत गाउन था जिसमें एक सजीला हार था। उनके गाउन में लंबी आस्तीन थी। इसके अलावा, पोशाक में गहरी वी बैक था। रेड कार्पेट पर शटरबग्स के लिए पोज देते हुए हिना खान से नजरें नहीं हट रही थी। रेड कार्पेट लुक के लिए हिना को सयाली विद्या ने स्टाइल किया था।


हिना का मेकअप उनके रेड कारपेट लुक के साथ जाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। उनकी भौंहें पूरी तरह से सजाई हुई थी। उसके चेहरे पर मैट फिनिश था। उसकी आँखों को कुछ फ़िरोज़ा चमक के साथ उजागर किया गया था और चेहरे के बाकी हिस्सों को नीचे कर दिया गया था। फेस्टिवल में हिना खान ने साइ-फाई फिल्म “बेकाबू” की स्क्रीनिंग में शिरकत की।बॉलीवुड में हिना खान का फिल्म “लाइन्स” में पहला रूप देखने को मिलेगा। यह फिल्म कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि में बन रही है।

 

View this post on Instagram

 

#JustBe…Restoring my energy.. Before it begins 🙏

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


हिना खान अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तसवीरें साझा कीं, जहां वह गुलाबी कढ़ाई वाले ब्लाउज, पैंट और ब्लेज़र सेट पहने दिखाई दे रही है। हिना ने अपने बाल घुंघराले और पीछे छूटे हुए रखे थे। हिना की पैंटसूट साहिल कोचर तैयार की थी।

 

View this post on Instagram

 

🌸 #Cannes2019 #Interviews #ItsWorthIt Pantsuit by @sahilkochar & @sapnamehtajewellery Styled by @sayali_vidya

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Comments

Translate »