Site icon www.4Pillar.news

अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को पत्नी ने ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर उतारा मौत के घाट, टूटे हुए मोबाइल से खुला राज

अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को पत्नी ने ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर उतारा मौत के घाट, टूटे हुए मोबाइल से खुला राज

एमपी के राजगढ़ जिला में एक पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।  अपने लवर के साथ मिलकर महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया। लेकिन घर में मिले एक टूटे मोबाइल ने इस वारदात का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है ।

मध्य प्रदेश की राजगढ़ के सुपरिंटेंडेंट ऑफ़ पुलिस प्रदीप शर्मा ने बताया कि 21 और 22 जनवरी की रात सुठालिया थाना इलाके के बेरिया खेड़ी गांव में राम दिनेश मीणा कि उसी के घर में बेरहमी के साथ हत्या हो गई थी।  मीणा 30 वर्षीय थे।

शक के आधार पर की पूछताछ   

पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच के दौरान पहला शक पत्नी पर किया क्योंकि जिस समय दिनेश की हत्या हुई थी उस दौरान घर में ही उसकी पत्नी भी सो रही थी। पुलिस को यह बात हजम नहीं हो रही थी कि भला घर में पत्नी के रहते हुए कोई पति की हत्या करके चला जाए और पत्नी को पता भी ना चले।

टूटे हुए मोबाइल फोन से खुली पोल 

इस मामले में थाना प्रभारी राजकुमार रघुवंशी ने जब बारीकी से जांच की तो मौके पर उन्हें टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला जिससे उन्हें शक पैदा हुआ। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी ज्योति मीणा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या के मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए।

दरअसल जब पुलिस ने आरोपी महिला ज्योति मीणा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके गांव में रहने वाले चैन सिंह लोधा से उसके अवैध संबंध थे। आरोपी महिला को उसके लवर चैन सिंह लोधा ने एक मोबाइल दे रखा था।  जिससे वह अक्सर उससे बात करती थी लेकिन एक दिन पति ने उसको मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ लिया और मोबाइल तोड़ दिया। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच काफी विवाद हुआ। ज्योति ने अपने लवर को यह बात बताई उसने एक और नया मोबाइल लाकर ज्योति को दे दिया। फिर दोनों ने मिलकर दिनेश मीणा की हत्या की साजिश रच डाली।

21-22 जनवरी की रात में की गई थी हत्या 

पुलिस के अनुसार 21-22 जनवरी की रात को जब पति राम दिनेश चारपाई पर सो रहा था तो आरोपी महिला अपने दो बच्चों के साथ दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो गई। उसी रात महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुलाया और डंडे से पति के सिर पर लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी महिला ज्योति मीणा और उसके प्रेमी चैन सिंह लोधा को अरेस्ट कर लिया है।

Exit mobile version