Site icon www.4Pillar.news

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, दिल्ली पुलिस ने ऐसे सुलझाई केस की गुत्थी 

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, दिल्ली पुलिस ने ऐसे सुलझाई केस की गुत्थी

दिल्ली पुलिस ने 7 दिसंबर को मृतक सुरेश का पोस्टमॉर्टम कराया। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी का ब्यान लिया। जिसमें वह फंस गई और पूरा सच उगल दिया।

दिल्ली पुलिस को सुरेश मर्डर केस में बड़ी कामयाबी मिली है। मंडावली इलाके में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति सुरेश की हत्या कर दी थी। हेमा नाम की महिला ने अपने अवैध संबंधों के चलते पति को रास्ते से हटाने का फैसला लिया और प्रेमी की मदद से उसकी हत्या कर दी। अब दिल्ली पुलिस के हाथ इस केस में बड़ी कामयाबी लगी है।

प्रेमी की मदद से की हत्या

पश्चिम दिल्ली के मंडावली इलाके में हेमा नाम की एक महिला ने अपने प्रेमी सचिन के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इस केस में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें,पकड़ा गया आईएसआई का जासूस , 18 साल से जुटा रहा था ख़ुफ़िया जानकारियां

दिल्ली पुलिस को 4 दिसंबर को सुचना मिली थी कि रेलवे कॉलोनी में रहने वाले सुरेश को नाजुक हालत में एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो गई थी। फिर पुलिस ने इस मामले की गहन जांच की।

अपने ब्यान में फसी हेमा

सुरेश मर्डर मामले में जब पुलिस ने हेमा का ब्यान लेने की कोशिश की तो उसने कहा कि वह फ़िलहाल बेहद सदमे में है और किसी भी सवला का जवाब देने में असमर्थ है। मृतक सुरेश के परिजन दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में रहते थे। सुरेश की मौत की खबर सुनकर सभी उसके घर पहुंचे और किसी ने भी शक जाहिर नहीं किया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

दिल्ली पुलिस ने 7 दिसंबर को सुरेश का पोस्टमॉर्टम कराया उसके बाद शव को उसकी पत्नी और भाई दीपक को सौंप दिया। इसी दौरान पुलिस ने मृतक की पत्नी बेटे और परिवार वालों के ब्यान दर्ज किए। पुलिस को दिए गए बयानों में किसी ने भी सुरेश की मौत पर संदेह नहीं जताया। लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुरेश के चेहरे , सर , गर्दन ,छाती और आंतरिक अंगों पर चोटों के निशान बताए गए थे। पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस को शक हुआ और मामले की गहन छानबीन शुरू कर दी।

पढ़ें,लाल किला हिंसा मामले में मुख्यारोपी दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। हत्या के पीछे की सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने एक एसआईटी का भी गठन किया। पुलिस ने सभी के दिए गए ब्यानों को दोबारा देखा। जांच के दौरान पुलिस को मृतक सुरेश की पत्नी के ब्यान में गड़बड़ नजर आई। इसके अलावा मुखबिर ने पुलिस को सुचना दी थी कि मृतक की पत्नी और सचिन नाम के एक शख्स के अवैध संबंध चल रहे हैं। इसलिए हत्या के पीछे पत्नी और प्रेमी की साजिश हो सकती है।

उगला सच

दिल्ली पुलिस ने जब थोड़ी सख्ती के साथ सुरेश की पत्नी से पूछा तो वह टूट गई और सबकुछ उगल दिया। हेमा ने पुलिस को बताया कि उसके और सचिन के पिछले दो साल से अवैध संबंध चल रहे हैं। वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए दोनों ने मिलकर सुरेश की हत्या की प्लानिंग बनाई।

वारदात को अंजाम देने वाले दिन हेमा के प्रेमी सचिन ने सुरेश को शराब पिलाई। जब वह नशे में हो गया तो दोनों ने दरवाजे के पर्दे और दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। दोनों तब तक उसकी गर्दन ,छाती और पेट पर लात-घुसे मारते रहे , जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया ,जहां सुरेश ने दम तोड़ दिया।

Exit mobile version