Ileana D’Cruz ने दिखाई अपने बेटे के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, शेयर की क्यूट तस्वीरें 

Ileana D’Cruz : इलियाना डिक्रूज का बेटा कोआ एक साल का हो गया है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस काफी भावुक हो गई। इलियाना ने अपने पति और बेटे संग कुछ क्यूट सी तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया …

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) पिछले साल एक बेटे की माँ बनी थी, जिसे उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन नाम दिया  है। वहीं अब इलियाना का बेटा एक साल को हो गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति माइकल डोलन संग मिलकर अपने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे की कुछ क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

Ileana D’Cruz के बेटे का पहला बर्थडे

दरअसल हाल ही में इलियाना ने अपने बेटे की कंई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरें में उनके पति माइकल भी उनके साथ नजर आ रहे है। वहीं अन्य फोटोज में बेबी कोआ को देखा जा सकता है, जोकि काफी क्यूट लग रहे है। इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “समय कैसे बीत गया पता ही नहीं चला और मेटा बेटा 1 साल का हो गया।”

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

इलियाना के बेटे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इन फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे है। शारद केलकर ने इस पोस्ट के कमेंटी सेक्शन में हार्ट इमोजी ड्राप की है। वहीं मलाइका अरोड़ा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “ओह माई गॉड, प्यारा।” इसके अलावा फैंस भी इलियाना के बेटे को सुपरक्यूट बता रहे है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *