कानपुर में फिल्मी स्टाइल में पति ने कराई पत्नी की प्रेमी से शादी,लोगों ने कहा-हम दिल दे चुके सनम की कहानी

उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले पंकज की शादी 6 महीने पहले कोमल नाम की लड़की लड़की से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी ने बता दिया कि वह किसी दूसरे शख्स को प्यार करती थी। यह जानने के बाद पति ने अपनी पत्नी को सभी बंधनों से मुक्त कर दिया। पति ने अपनी पत्नी की उसके प्रेमी के साथ उसकी शादी करवा दी।

यूपी के कानपुर में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां एक पति ने खुद अपनी ही पत्नी की शादी दूसरे शख्स के साथ करवा दी। पति ने अपनी पत्नी को उसके पूर्व प्रेमी से शादी करने की इजाजत दे दी। जिससे पत्नी पहले से प्यार करती थी। यह शादी की चर्चा इतनी जोरों पर है कि लोग इसे फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की कहानी बता रहे हैं।

पति ने करवाई पत्नी की प्रेमी से शादी

दरअसल शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी ने अपने पति बता दिया था कि वह किसी दूसरे शख्स से प्यार करती है। यह जानने के बाद पति ने उसको सभी बंधनों से मुक्त कर दिया। पहले पति ने अपनी शादीशुदा पत्नी को तलाक दिया। उसके बाद खुद ही अपने सामने पत्नी की उसके प्रेमी संग शादी करवा दी। ये भी पढ़ें : ‘ये हैं महोब्बतें’ फेम अभिषेक मलिक ने गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से की शादी, शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें 

शादी के बाद प्रेमी और प्रेमिका ने जताई ख़ुशी

इस पूरी घटना के बारे में कोमल ने कहा कि मैंने अपने पति को शादी के कुछ दिन बाद ही बता दिया था कि मैं किसी दूसरे इंसान से मोहब्बत करती हूं। मेरे पति ने कहा था कि मैं जिससे खुश हूं, वह ठीक है फिर तो यह दूसरी शादी मेरी किस्मत का खेल है। वहीँ, जिस प्रेमी से कोमल की शादी हुई है वह कहते हैं कि उन्होंने इस शादी के सपने देखना ही छोड़ दिया था। जब कोमल की शादी हुई थी, उन्हें सब कुछ ऐसा लग रहा है था कि उनकी दुनिया खत्म हो गई है। लेकिन अब जब से मेरा प्यार फिर वापस मिल गया है तो मैं बहुत खुश हूं।

Comments

Translate »