झारखंड के रांची में भी हरियाणा के नूंह जैसी वारदात,ड्यूटी पर तैनात महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को पिकअप वैन से कुचल कर मार डाला

झारखंड के रांची में ड्यूटी पर तैनात महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को पिकअप वैन से कुचल कर मार दिया गया है। घटना मंगलवार देर रात की है। महिला पुलिस अधिकारी को तस्करों ने उस समय पिकअप वाहन से कुचल दिया जब उन्हें चेकिंग के लिए रुकने के लिए कहा गया।

संध्या टोपनो को कुचला

रांची में भी नूंह जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां एक महिला पुलिस अधिकारी को ड्यूटी के दौरान वाहन से कुचल कर जान से मार दिया है। घटना मंगलवार देर रात की है। करीब गत रात्रि करीब दो बजे के आसपास दरोगा को सुचना मिली थी कि जानवरों से लदा हुआ एक ट्रक इलाके से गुजर रहा है। इसी वाहन की चेकिंग के लिए महिला SO ने वैन के ड्राइवर को रुकने का इशारा किया।तभी वो उन्हें कुचलते हुए निकल गया। इस बात की जानकारी SSP रांची ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दी है।

मंगलवार देर रात की है घटना

एसएसपी रांची ने बताया ,” बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की कुचलकर हत्या कर दी गई। वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी पद पर तैनात थी। आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन को सीज कर दिया गया है। ”

हरियाणा में भी हुई ऐसी ही वारदात

आपको बता दें, इससे पहले हरियाणा के नूंह जिले में अवैध खनन की जांच करने गए DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को मंगलवार के दिन एक डंपर ने कुचल दिया। ट्रक चालक ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को उस समय कुचला, जब उसे रुकने के लिए कहा गया। घटना के कुछ ही देर बाद नूंह पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अधिकारी की हत्या में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ा गया आरोपी ट्रक क्लीनर है। जबकि ड्राइवर अभी फरार चल रहा है।

अनिल विज ने दिए निर्देश

नूंह में हुई घटना को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। वहीँ, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मृतक के परिजनों को एक करोड़ रूपये की अनुदान राशि देने की घोषणा की है।

One thought on “झारखंड के रांची में भी हरियाणा के नूंह जैसी वारदात,ड्यूटी पर तैनात महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को पिकअप वैन से कुचल कर मार डाला

Comments

Translate »