आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में सोनू सूद की आदमकद तस्वीर को लोगों ने दूध से नहलाया,देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद नाम आज तारीख में बच्चे-बच्चे की जुबान पर है । सोनू पिछले एक साल से भी अधिक समय से कोरोना महामारी में लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं । इस मुहीम में उनके प्रयासों की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है । अभिनेता के नेक कामों की वजह से कहीं लोग उनके नाम का मंदिर बना रहे हैं तो कहीं दूध से उनकी तस्वीर को नहला रहे हैं

कॉलीवुड स्ट्रीट नाम के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है । जिसमें आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिला के लोग सोनू सूद की आदमकद तस्वीर को दूध से नहला रहे हैं । वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के श्रीकालहस्ती में सोनू सूद की आदमकद तस्वीर को दूध से नहलाया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पुली श्रीकांत ने की, जिन्होंने इस कार्यक्रम के माध्यम से सभी को यह बताने की कोशिश की कि वे सोनू सूद को प्रेरणा के रूप में लें और दूसरों की मदद करें।”

https://twitter.com/Jangjee04982614/status/1395318056704876544

ट्विटर वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग , सोनू सूद की तस्वीर को बड़ी श्रद्धा के साथ दूध से नहला रहे हैं और किसी भगवान की तरह उनकी पूजा कर रहे हैं । ट्विटर पर शेयर किए गए सोनू सूद के वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं । जंगजीत सिंह नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा ,” कोराना काल में सबकी मदद करने वाला और कोराना वायरस से सबको जिताने वाला अपनी फिकर ना कर कर हर रोज मदद करने वाला हम सबका प्यारा महान योद्धा वो सोनू देव ।” इस तरह और भी बहुत लोग सोनू सूद की बहुत तारीफ कर रहे हैं ।

Comments

Translate »