बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को ISIS ने मेल भेज कर दी पुरे परिवार को उड़ा देने की धमकी,पुलिस ने बधाई सुरक्षा

0
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को ISIS ने मेल भेज कर दी पुरे परिवार को उड़ा देने की धमकी
फोटोः गौतम गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने धमकी ईमेल भेजी है। आईएसआईएस द्वारा भेजी गई ईमेल में लिखा है कि हम आपको और आपके पुरे परिवार को मारने जा रहे हैं। गंभरी को धमकी मिलने के बाद उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बीजेपी एमपी और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को आईएसआईएस कश्मीर ने पुरे परिवार के साथ जान से मारने की धमकी भरी ईमेल भेजी है। मेल में लिखा है ,” हम आपको और आपके परिवार को मारने जा रहे हैं।” गौतम गंभीर ने इस मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में दर्ज कराई है। सांसद और उनके परिवार को खतरा देखते हुए पुलिस ने गंभीर के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और साइबर सेल इस मामले की जांच में जुट गई है।

ISIS कश्मीर द्वारा भेजा गया ये धमकी भरा ईमेल मंगलवार रात 9 बजकर 32 मिनट पर भेजा गया। धमकी भरी ईमेल मिलने के बाद गंभीर द्वारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने के बाद पूर्व क्रिकेटर के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस के जवान उनके आवास के बाहर तैनात हैं।

ये भी पढ़ें,विराट ने टी-20 में बतौर कप्तान बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले एकमात्र खिलाड़ी बने कोहली

सेंट्रल दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान ने मीडिया को बताया ,” पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर कहा है कि उन्हें आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उन आवास के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here