Video: शिल्पा शेट्टी के बाद अब एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने क्यों मुंडवाया अपना सिर, सच्चाई जान हैरान रह जायेंगे आप 

0
Video: शिल्पा शेट्टी के बाद अब एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने क्यों मुंडवाया अपना सिर, सच्चाई जान हैरान रह जायेंगे आप

अभिनेत्री देबिना बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देबिना के सिर पर एक भी बाल नजर नहीं आ रहा है।

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोडियों में से एक है। 2008 में टीवी पर आयी रामायण से दोनों को खूब पहचान मिली। देबिना और गुरमीत ने रामायण में सीता-राम का रोल निभाया था, जिसे टीवी पर खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा रियल लाइफ में भी दोनों को जोड़ी फैंस के चर्चा में बनी रहती है।

सोशल मीडिया पर देबिना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देबिना ने अपना सिर मुंडवा रखा है। हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपना आधा सर मुंडवाया था।

11 सालो बाद परदे पर साथ नजर आएगी दोनों की जोड़ी

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी करीब 11 सालों बाद परदे पर एक साथ नजर आयंगे। दोनों एक शार्ट फिल्म “शुभो बिजोया” में साथ नजर आयंगे। यह फिल्म दोनों ने Biigg Bang नाम के ओटीटी प्लेटफार्म के लिए तैयार की है।

इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक लड़का और लड़की दोनों ख़ुशी-ख़ुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे होते हैं,लेकिन एक हादसे में दोनों की जिंदगी बदल जाती है। इस हादसे में लड़के की आँखों की रोशनी चली जाती है।

शार्ट फिल्म के लिए देबिना ने अपनाया ये लुक

देबिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देबिना गंजी नजर आ रही हैं। हालाँकि उन्होंने सच में अपना सिर नहीं मुंडवाया है, बल्कि फिल्म के लिए ये लुक अपनाया है। आपको बता दे कि 2008 में टीवी पर आयी रामायण में दोनों ने राम सीता का रोल निभाकर फैंस के बीच अपने खास जगह बनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here