जो जोनास और सोफी टर्नर फ्रांस में एक बार फिर करने जा रहे हैं शादी

0
जो जोनास और सोफी टर्नर फ्रांस में एक बार फिर करने जा रहे हैं शादी
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और पॉप स्टार निक जोनास की शादी के बाद अब निक के भाई जो जोनास और 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' की हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर भी अगले

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और पॉप स्टार निक जोनास की शादी के बाद अब निक के भाई जो जोनास और ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ की हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर भी अगले महीने फ्रांस में शादी कर रहे है।

जो जोनास(Joe Jonas) और सोफी टर्नर(Sophie Turner) ने चुपके से शादी करके सबको चौंका दिया था। अब दोबारा दोनों अगले महीने फिर से शादी करने जा रहे हैं। सेलिब्रिटी लाइफ कोच माइक बेयर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों की शादी का निमंत्रण पत्र शेयर किया था। जिसको बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया था। इस इनविटेशन में ‘सोफी और जो 2019 फ्रांस’ गोल्डन स्याही से लिखा हुआ था। आपको बता दें ,पिछले महीने दोनों ने ‘बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड’ में शामिल होने के बाद आनन-फानन में शादी कर ली थी। ग्राहम नार्टन शो में अभिनेत्री सोफी ने साफ कर दिया था कि वे दोनों 15 जुलाई को एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तरह सोफी और जो की शादी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने की उम्मीद है।

जो जोनास एयर सोफी टर्नर अपनी शादी पर शानदार पार्टी देना चाहते हैं। इसके अलावा शादी में एक खास किस्म का केक भी होगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। सूत्रों के अनुसार जो और सोफी की शादी में दो बैंड भी बजेंगे। एक बैंड जोनास ब्रदर्स का होगा और दूसरा बैंड एक और खूबसूरत कपल का होगा। जो जोनास ने कहा था कि हम फ्रांस में शादी करने जा रहे हैं जोकि एक शानदार शाम रहने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here