JugJugg jeeyo Trailer : टूटते रिश्तों और मेल-मिलाप की कहानी है जुग जुग जियो, फिल्म का ट्रेलर है बड़ा मजेदार 

फिल्म जुग जुग जियो की कहानी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि शायद इसकी कहानी शादी के बारे में होगी, लेकिन ऐसा नहीं है असल में इस फिल्म की कहानी तलाक को लेकर है। अब देखना होगा की क्या कुक्कू अपना और अपने पिता का तलाक होने से बचा पाएगा या नहीं।

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर आज 22 मई को रिलीज हो चूका है। इस फिल्म के नाम से कयास लगाए जा रहे थे कि शायद इस फिल्म की कहानी शादी के बारे में होगी,लेकिन ऐसा नहीं है फिल्म की कहानी शादी नहीं बल्कि तलाक के बारे में है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि पिता और बेटा दोनों एक साथ अपनी पत्नियों को तलाक देने के बारे में सोच रहे है।

कैसा है ट्रेलर ?

करीब 3 मिनट के इस ट्रेलर में वरुण धवन यानि कुकू पहले दूल्हा बने नजर आ रहे और कियारा अडवाणी (नैना) संग शादी कर रहे है। उनकी शादी में सब कुछ सही चल रहा होता है कि लेकिन कुछ समय बाद दोनों तलाक लेने जा रहे होते है। कुकू और नैना दोनों का तलाक होने जा रहा है लेकिन अभी इस बारे में उनकी फैमिली को नहीं पता है।

क्या हो पाएगा तलाक ?

घर में छोटी बहन की शादी होती है दोनों फैंसला करते है कि शादी हो जाने तक तलाक की बात को छुपा कर रखेंगे। घर आने पर कुकू को पता चलता है कि उनके पिता यानि अनिल कपूर भी उनकी माँ को तलाक देने जा रहे है। तभी कुकू और नैना की तलाक की बात उनकी माँ को पता चल जाती है और वे कहती है कि, ‘इस घर में ना कभी तलाक हुआ है और ना कभी होगा। इस दौरान अनिल कपूर का चेहरा देखने लायक होता है। अब कुकू और उनके पिता अपनी पत्नियों को तलाक दे पाएंगे या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जुग जुग जियो का ट्रेलर फुल कॉमेडी से भरा हुआ है। ट्रेलर में अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी आपको हंसने पर मजबूर कर देगी। ट्रेलर में कहीं कहीं इमोशनल मोमेंट्स भी दिखाई दे रहे है। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर के साथ- साथ मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी नजर आएँगे। यह फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Comments

Translate »