जूही चावला ने उनका गुमशुदा डायमंड का झुमका ढूंढने वालों को दिया ये ऑफर,जानिए क्या है मामला

0
जूही चावला ने उनका गुमशुदा डायमंड का झुमका ढूंढने वालों को दिया ये ऑफर
जूही चावला ,फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला का मुंबई एयरपोर्ट पर डायमंड का झुमका गुम हो गया है।जिसके लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ढूंढने में मदद करने वालों को उचित इनाम देने का ऑफर दिया है।

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला का कल रविवार के दिन मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर हीरे का झुमका गुम हो गया।ये वाकया उस समय हुआ जब अभिनेत्री मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के एमिरात काउंटर पर चेकिंग इन से गुजर रही थी। अपने गुमशुदा इयररिंग्स के लिए जूही चावला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मदद की गुहार लगाई है।

जूही चावला ने गुम हुए इयररिंग्स के लिए ढूंढने में मदद मांगते हुए ट्विटर पर लिखा,” आज सुबह मैं मुंबई अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे के गेट नंबर 8, टर्मिनल 2,प्रणाम बगी,एमिरात काउंटर के ‘चेकिंग इन’,सिक्योरिटी चेक इमिग्रेशन से गुजरी। यहीं कहीं मेरा डायमंड का झुमका फिसल कर गिर गया। अगर इसे ढूंढने में कोई मेरी मदद कर सकता है तो,मैं उसे उचित इनाम देने में ख़ुशी महसूस करूंगी।”

अभिनेत्री ने ट्विटर पर गुमशुदा झुमके की तस्वीर साझा करते हुए लिखा,” ये उसके साथ वाले झुमके की तस्वीर है।मैं लगभग इस झुमके की जोड़ी को पिछले 15 साल से हररोज पहनती आ रही हूं। कृपया इसे ढूंढने में मेरी मदद करें।धन्यवाद।” जूही चावला का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।लोग उनके ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here