या तो हथियार छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हो जाओ नहीं तो पंडित की जगह पहुंचा दिए जाओगे:जनरल साही

0
या तो हथियार छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हो जाओ नहीं तो पंडित की जगह पहुंचा दिए जाओगे:जनरल साही
फोटो : जनरल एचएस साही

जम्मू कश्मीर में आज सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है । सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकवादी सहित तीन अत्तंकवदियों को मार गिराया है । इसी बीच किलो फोर्स के GOC मेजर जनरल एचएस साही ने स्थानीय आतंकवादियों को हथियार छोड़कर राष्ट्र की मुख्यधारा में शामिल होने की अपील की है । साथ उन्होंने आतंकियों को चेतावनी भी दी है।

जीओसी साही ने दी आतंकियों को चेतावनी

किलो फोर्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग मेजर जनरल एचएस साही ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्थानीय आतंकियों को हथियार छोड़कर राष्ट्र की मुख्यधारा में शामिल होने की अपील की है । उन्होंने आतंकियों द्वारा ऐसा नहीं करने पर उन्हें ( स्थानीय आतंकियों को ) मुदासीर पंडित और उसके सहयोगियों के पास पहुंचा दिए जाने की चेतावनी दी है ।

हथियार छोड़कर मुख्यधारा में शामिल होने वालों का स्वागत है

जनरल साही ने कहा ,” जम्मू कश्मीर के स्थानीय इच्छुक आतंकियों का हथियार छोड़कर राष्ट्र की मुख़्य धारा में शामिल होने के लिए स्वागत है । अगर वे बंदूक की संस्कृति को नहीं छोड़ना चाहते तो, मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूँ कि वे उसी जगह पहुंचा दिए जाएंगे जहां मुदासीर पंडित और उसके सहयोगी हैं ।” बता दें आज तड़के सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के सोपोर में तीन आतंकवादियों को एक एनकाउंटर में मार गिराया है ।  जिनमें से एक स्थानीय आतंकी मुदासीर पंडित भी था ।

डीजीपी दिलबाग सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा ,”  जम्मू कश्मीर के सोपोर में एक अभियान के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया है ।  यह भारतीय सेना , पुलिस और सीआरपीएफ का साझा ऑपरेशन था । ये तीनों आतंकी विभिन्न अपराधों में शामिल थे । उनमें से एक मुदासीर पंडित के नाम 18 एफआईआर दर्ज हैं ।”

पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह का ब्यान

डीजीपी दिलबाग सिंह ने आगे कहा ,” इस साल सोपोर में दो मुठभेड़ों में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो विदेशी आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है। इससे साफ पता चलता है कि विदेशी आतंकी अभी भी मौजूद हैं जो निचले स्तर पर हैं। हमारे पास उनका विवरण है और हम उसी के अनुसार अभियान शुरू कर रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here