Site icon www.4Pillar.news

बेटी को Barbie फिल्म दिखाने ले गई जूही परमार, 15 मिनट में बाहर आई, बोली-बकवास

बेटी को Barbie फिल्म दिखाने ले गई जूही परमार, 15 मिनट में बाहर आई, बोली-बकवास

Barbie movie: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस जूही परमार बार्बी फिल्म देखकर बहुत निराश हुई। अभिनेत्री ने फिल्म को लेकर लंबा चौड़ा नोट लिखा। बताया कि बार्बी फिल्म देखने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टारर बार्बी मूवी 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दुनिया भर में बार्बी मूवी की खूब चर्चा हो रही है। खूबसूरत दुनिया पर आधारित इस फिल्म ने भारत में धमाल मचाया हुआ है। कई सेलेब्रिटीज भी अपने बच्चों को बार्बी फिल्म दिखाने के लिए सिनेमाघर जा रहे हैं। टीवी अभिनेत्री जूही परमार भी अपनी दस वर्षीय बेटी समायरा को लेकर बार्बी देखने पहुंची। हालांकि, फिल्म के बारे जूही का अलग ही रिव्यु था। दरअसल, कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस फिल्म से काफी निराश हुईं। उन्होंने एक खुला खत लिखकर दूसरे माता-पिता को बार्बी न दिखाने की सलाह दी है।

एक बार जरूर चेक कर लें

जूही परमार ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म के साथ अपने अनुभव को शेयर किया है। जूही परमार ने लिखा,” मैं जो कुछ शेयर करने जा रही हूं, उससे मेरे सभी दर्शक खुश नहीं होंगे। लेकिन मैं इस नोट को एक जागरूक माता-पिता होने की वजह से शेयर कर रही हूं। मुझे गलत न समझा जाए। फिल्म देखने से पहले एक बार जरूर चेक कर लें। यही आपका विकल्प है। ”

इंस्टाग्राम पोस्ट

 

अभिनेत्री जूही परमार ने लिखा,” डिअर बार्बी मैं अपनी गलती को शुरू से स्वीकार कर रही हूं। मैं अपनी दस वर्षीय बेटी समायरा को तुम्हारी बार्बी फिल्म दिखाने ले गई थी। बिना ये तथ्य चेक किए कि ये ‘पीजी 13’ मूवी है। फिल्म के शुरू के दस मिनट तक सही भाषा नहीं थी। आपत्तिजनक सीन भी थे। अंत में यह सोचते हुए बाहर आ गई कि मैंने अपनी बेटी को क्या दिखा दिया। वो कब से तुम्हारी फिल्म का इंतजार कर रही थी। मैं हैरान थी, निराश थी, मेरा दिल टूट गया। मैंने अपनी बेटी को क्या दिखा दिया ?”

जूही परमार ने बताया कि बार्बी फिल्म 13 साल से ऊपर की उम्र के बच्चों के लिए भी सही नहीं है। उन्होंने फिल्म की भाषा और कंटेंट पर भी आपत्ति जताई है।

Exit mobile version