कैथल पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल का 68500 का चालान किया,IPS पंकज बोले-इतना बड़ा पटाखा ..

हरियाणा की कैथल पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल का 68500 रुपए का चालान किया। जिस पर IPS पंकज नैन ने अपनी ज़बरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

हरियाणा की तेज-तर्रार पुलिस से भले ही कोई कुख्यात आंतकवादी बच सकता है लेकिन बुलेट बम चलाने वाले ‘छोरे’ नहीं। ऐसा ही एक मामला कैथल से सामने आया है। जहां बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर से पटाखे की आवाज निकालने वाले दो बाइकर को पकड़ कर उनका 68500 रूपए का चालान काटा है। कैथल पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स की अनदेखी करने के आरोप में एक मोटरसाइकिल को जब्त भी किया है।

उक्त घटना की जानकारी खुद कैथल पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी। जिस पर आईपीएस पंकज नैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें ,आईपीएस पंकज नैन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह हर समसामयिक मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं। उनके ट्वीट बहुत वायरल होते रहते हैं।

दरअसल कैथल पुलिस ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी बहादुरी का बखान करते हुए ट्वीट किया। जिसमें लिखा ,” साइलेंसर से पटाखे की आवाज निकालकर लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर रहे दो बुलेट बाइकों का ट्रैफिक पुलिस द्वारा 68500 रुपए का काटा गया चालान ,यातायात नियमों की घोर अवहेलना करने पर एक बुलेट बाइक जब्त। ”

कैथल पुलिस के ट्वीट को क्वोट करते हुए आईपीएस पंकज नैन ने ट्विटर पर लिखा ,” इतना महंगा पटाखा किसी ने नहीं बजाया होगा। वेलडन कैथल पुलिस। ”

आईपीएस पंकज नैन के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा 68500 रुपए के पटाखे की गूंज आने वाली दिवाली तक इसके कानों में रहेगी।

दूसरे ने लिखा ,” इस तरह का एक्शन बाराबंकी में भी लिया जाना चाहिए। ” इस तरह अब तक आईपीएस के ट्वीट पर हजारों कमेंट आ चुके हैं।

Comments

Translate »