बीएसएनएल ने री-लॉन्च किया सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 3300 GB डाटा

बीएसएनल में अपने उपभोक्ताओं को तोहफा देते हुए सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान को दोबारा लांच करने की घोषणा की है। BSNL ने आज अपने सबसे लोकप्रिय प्रमोशनल प्लान भारत फाइबर बेसिक ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्लान, फाइबर बेसिक फाइबर वैल्यू , फाइबर प्रीमियम और फाइबर अल्ट्रा को भी सभी टेलीकॉम सर्किल में 6 अक्टूबर 2021 तक बढ़ाने की घोषणा की है।

BSNL का सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 

बीएसएनल का 449 रूपये का फाइबर बेसिक प्लान ग्राहक की सबसे पसंदीदा प्लान में से एक है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार बीएसएनएल ने 449 के प्लान में एक बड़ा बदलाव किया है। अब इस प्लान को चुनने वाले ग्राहकों को 6 महीने बाद फाइबर बेसिक प्लस 599 वाले प्लान में माइग्रेट करने की जरूरत नहीं होगी। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार उसी प्लान को जारी रख सकते हैं। फाइबर बेसिक प्लान के लिए सालाना भुगतान भी किया जा सकता है। इसका फायदा यह होगा कि 12 महीनों का चार्ज लिया जाएगा और आप का प्लान 13 महीने चलेगा। यानी के 1 महीना ज्यादा मिलेगा। इस प्लान को 6 अक्टूबर 2021 तक ही लिया जा सकता है।

भारत संचार निगम लिमिटेड के 499 रूपये वाले इस प्लान के बारे में बात करें तो, इस प्लान में उपभोक्ताओं को 33 एमबीपीएस स्पीड के साथ 3300 जीबी डाटा दिया जाएगा। एफयुपी लिमिट खत्म होने के बाद यह स्पीड 2 एमबीपीएस रह जाएगी। इस प्लान के साथ भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है।

बीएसएल ने कुछ समय पहले अपने उपभोक्ताओं को बड़ा तोहफा देते हुए 398 रूपये के प्लान को वापस किया है। यह प्लान अनलिमिटेड डाटा और फ्री वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इइस प्लान के साथ उपभोक्ता को हर दिन 100 s.m.s. मिलते हैं। प्लान की वैधता 30 दिन है। इस प्लान की खास बात यह है कि उपभोक्ताओं को इन 30 दिनों के दौरान FUP लिमिट की चिंता किए बगैर अनलिमिटेड डाउनलोड और अपलोड करने की सुविधा मिलती है।

Comments

Translate »