Site icon www.4Pillar.news

लोग क्या कहेंगे, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: काजोल

लोग क्या कहेंगे, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी वेब सीरीज द ट्रायल को लेकर चर्चा में है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने नो किसिंग पालिसी पर चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड अभिनेता काजोल इन दिनों अपनी द ट्रायल वेब सीरीज को लेकर चर्चा में है। अभिनेत्री ने 29 साल बाद अपनी नो किसिंग पालिसी को तोडा है। काजोल का लिप लॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। द ट्रायल फिल्म की प्रमोशन के दौरान काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कितनी मजबूत महिला है। उन्होंने कहा कि समय के उतार चढ़ाव ने उन्हें और मजबूत बनाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में काजोल ने कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि लोग क्या कहेंगे। मेरी मां ने मेरी परवरिश की है और सिखाया कि जीवन में परिवार के अलावा भी बहुत कुछ मायने रखता है।

काजोल ने कहा,” हमारी लाइफ हमारी खुद की जिम्मेदारी होती है। किसी की सोच या कोई हमारे बारे में क्या कह रहा है, ये मायने नहीं रखता है। पहले अपने जीवन की जिम्मेदारी लेते हुए वो करो जो आप चाहते हैं। वो मत करो जो समाज आपसे करने के लिए कहता है। अंत में समाज वही स्वीकार करता है जो आप अपने जीवन के लिए अच्छा सोचते हैं। ”

बता दें, इससे पहले काजोल ने देश की हालत और राजनीती पर ब्यान दिया था। फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने कहा था कि हम पर अनपढ़ लोग शासन कर रहे हैं। हालांकि, बाद में काजोल ने अपने ब्यान के लिए माफ़ी मांगते हुए स्पष्टीकरण दिया था। यहां पढ़ें काजोल का विवादित बयान > >अनपढ़ नेताओं वाले ब्यान पर काजोल ने दी सफाई, कहा-मेरा मकसद किसी नेता को नीचा दिखाना नहीं था

Exit mobile version