Site icon www.4Pillar.news

Kangana Ranaut: प्राण प्रतिष्ठा के बाद खुशी से झूमी कंगना रनौत, मंदिर के बाहर जोर-जोर से लगाए जय श्रीराम के नारे 

Kangana Ranaut: प्राण प्रतिष्ठा के बाद खुशी से झूमी कंगना रनौत, मंदिर के बाहर जोर-जोर से लगाए जय श्रीराम के नारे

Kangana Ranaut: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद कंगना रनौत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान अभिनेत्री जोर-जोर से जय श्रीराम  के नारे लगती नजर आई।

22 जनवरी 2024 आज वो ऐतहासिक दिन है जब भगवान श्रीराम का 500 साल का वनवास खत्म हुआ और प्रभु राम ने अपनी जन्मस्थल पर वापसी की। आज अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पुरे देश से कंई खास मेहमान शामिल हुए। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस समारोह में शामिल हुई। वहीं रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे खुशी से झूमते नजर आ रही है।

Kangana Ranaut ने लगाए जय श्रीराम के नारे

अयोध्या में भगवान श्रीराम के आगमन के बाद कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जैसे ही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी हुई, कंगना जोर-जोर से जय श्रीराम के नारे लगाने लगी। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। वीडियो में आप देख सकते है कि हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा हो रही है और इस अद्भुत नजारे के बीच एक्ट्रेस खुशी से झूमती नजर आ रही है।

कंगना ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह एक ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘राम आ गए।’

Exit mobile version