कार्तिक आर्यन दोबारा हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने जानकारी देते हुए लिखा, ‘…कोविड से रहा नहीं गया’

कार्तिक आर्यन अब एक बार फिर कोरोना का शिकार हो चुके है। एक्टर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। कार्तिक की यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। इन सब बीच कार्तिक ने एक शॉकिंग न्यूज़ शेयर की है, जिसे देख उनके फैंस चिंतिति हो उठे है।

कोविड पॉजिटिव हुए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन दोबारा से कोरोना की चपेट में आ चुके है। कार्तिक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए बड़े ही फनी अंदाज में अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। एक्टर ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया।’ इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। कार्तिक का कैप्शन पढ़ फैंस उनके लिए चिंतित तो हुए लेकिन एक्टर के फनी अंदाज के कारण उनके चेहरे पर एक मुस्कान भी आ गई।

कार्तिक का यह पोस्ट सामने आते ही फैंस जल्द ही उनके ठीक होने की कामना कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप अपना ध्यान रखो,सर।’ दूसरे ने लिखा, ‘गेट वेल सून।’

IIFA 2022 में नहीं करेंगे शिरकत

कार्तिक आर्यन आईफा 2022 में शिरकत करने वाले थे। वहां अभिनेता भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक समेत अपने कंई अन्य गानों पर परफॉर्म करने वाले थे। लेकिन अब कोरोना पॉजिटिव होने के कारण कार्तिक आर्यन आईफा अवार्ड्स में शामिल नहीं हो पाएंगे।

कार्तिक की अपकमिंग फ़िल्में

‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन की कंई अन्य फ़िल्में रिलीज को तैयार है। कार्तिक जल्द ही कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी जैसी फिल्मों में नजर आएँगे।

Comments

Translate »