Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन जल्द करेंगे शादी ? एक्टर ने भरी महफिल में किया ऐलान, देखिए वीडियो 

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर भरी महफिल में कह रहे है कि अब वे जल्द ही शादी करने वाले है।

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर भरी महफिल में कह रहे है कि अब वे जल्द ही शादी करने वाले है।

बॉलीवुड में बीते दिनों कंई सितारे शादी के बंधन में बंध गए है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी और डायरेक्टर अभिषेक पाठक-शिवालिका ओबरॉय ने शादी रचाई। इन सितारों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब एक्टर कार्तिक आर्यन भी जल्द ही दूल्हा बनने के लिए तैयार है। जी हाँ, कार्तिक आर्यन जल्द ही शादी करने वाले है और ऐसा हम नहीं बल्कि खुद कार्तिक का कहना है।

जल्द ही शादी करेंगे कार्तिक आर्यन ?

दरअसल कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो जी सिने अवार्ड्स के दौरान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक ढोल नगाड़ों के साथ मंच पर एंट्री करते है। इसके बाद कार्तिक कहते है कि, ‘हँसते हँसते सबको नमस्ते। आप सब सोच रहे होंगे की मैं बैंड बाजा लेकर यहां क्यों आया। इसका जवाब है FOMO (फियर ऑफ़ मिसिंग आउट)’

कार्तिक आगे कहते है, ‘देखिए ना बॉलीवुड में एक के बाद एक सबके बैंड बज रहे है, सारे घोड़ी चढ़ रहे है, सबके विकट गिर रहे है। लेकिन एक विकट है जो अब तक नहीं गिरा। ऐलिजिबल सिंगल क्लब में आखिर रह कौन गया है- मैं। लेकिन अब मौसम बदल रहा है ये सख्त लौंडा भी अब पिघल रहा है। मैंने सोचा शादी का लड्डू खाकर देख ही लेता हूँ। प्यार का पंचनामा तो कर लिया अब शादी का पंचनामा भी कर ही लेता हूँ। इसलिए लेडीज एंड जेंटलमैन, आज मैं जी सिने अवार्ड्स के मंच को साक्षी मानकर और अपने सारे फैंस और पूरी इंडस्ट्री को ये न्यूज़ देना चाहता हूँ कि कार्तिक आर्यन शादी करने जा रहा है।

कार्तिक की ये बात सुनते ही वहाँ मौजूद सभी लोग हँसने लग जाते है। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। हालाँकि कार्तिक ने ये बात सिर्फ मजाक में कही है या वे सचमुच शादी करने जा रहे है ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें  कार्तिक आर्यन की फिल्मों कि तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज हुई थी। वहीं इसके बाद कार्तिक कैप्टेन इंडिया, सत्यप्रेम की कथा और डायरेक्टर कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है।

Exit mobile version