कार्तिक आर्यन ने माधुरी दीक्षित के साथ ‘सत्यनाश’ गाने पर किया डांस, कहा- ‘आपके साथ डांस करना एक सपने जैसा था’

सामने आए वीडियो में कार्तिक आर्यन को माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में में दोनों फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के गाने ‘सत्यनाश’ पर डांस करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। वहीं बीते दिनों अभिनेता डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस शो से उनके कंई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ही रहे है। वहीं हाल ही में कार्तिक ने खुद इस इस शो के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक इस शो की जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते नजर आ रहे है।

कार्तिक आर्यन ने किया माधुरी दीक्षित के साथ डांस

सामने आई वीडियो में कार्तिक आर्यन को माधुरी दीक्षित के साथ स्टेज पर डांस करते देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों ‘चंदू चैंपियन’ के गाने सत्यनाश पर डांस करते नजर आ रहे है। इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि माधुरी के साथ डांस करने उनके लिए सपने जैसा था। कार्तिक ने लिखा, “सत्यनाश के लिए मुझे मेरी लीडिंग लेडी मिल गई है। आपके साथ डांस करना एक सपने जैसा था, महान माधुरी दीक्षित।”

कार्तिक आर्यन ने माधुरी दीक्षित के साथ 'सत्यनाश' गाने पर किया डांस, कहा- 'आपके साथ डांस करना एक सपने जैसा था'

फैंस कर रहे तारीफ

कार्तिक का ये डांस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कंई फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है। एक फैन ने लिखा, ‘परफेक्ट, ओह माई गॉड, क्या मैं सपना देख रहा हूँ मेरे दोनों फेवरेट एक ही फ्रेम में।’ एक ने लिखा, ‘कार्तिक कितनी आसानी से अपनी हुक स्टेप्स कर लेते है।’ एक ने लिखा, ‘एनर्जेटिक परफॉर्मेंस।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

कब रिलीज होगी चंदू चैंपियन ?

बता दे कि चंदू चैंपियन का निर्देशन कबीर खान ने किया है। वहीं साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म क निर्माण किया है। यह फिल्म अगले महीने यानि 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *