‘भूल-भुलैया 2’ की सक्सेस के लिए प्रार्थना करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Kartik Aaryan, देखिए तस्वीरें और वीडियो 

कार्तिक आर्यन हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और वहां जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया। कार्तिक की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनको ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के लिए प्रार्थना करते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ आज 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को एक तरफ जहां क्रिटिक्स ने पसंद किया है वहीं दूसरी तरफ दर्शको का भी खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने सिद्धिविनियक मंदिर का दौरा किया और वहां जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन

‘भूल भुलैया 2’ फिल्म का जब से ऐलान हुआ है, तभी से यह फिल्म दर्शको के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। आज जब यह फिल्म  रिलीज़ हो गई है तो इसे दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है। अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। इन सब की बीच कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की रिलीज से पहले की परंपरा का पालन करते हुए, अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने बप्पा से आशीर्वाद लिया।

कार्तिक ने शेयर की तस्वीरें

कार्तिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी 2 तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में उनको हाथ जोड़कर बप्पा से प्रार्थना करते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में एक्टर नंदी के कान में अपनी इच्छा बता रहे है। इन तस्वीरों को शेयर हुए कार्तिक ने लिखा, ‘वक्रतुंड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ। निर्विघ्नं कुरु में देव सर्वकार्येषु सर्वदा।’

फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक ने की कड़ी मेहनत

गौरतलब है कि जब से ‘भूल भुलैया 2’ का प्रमोशन शुरू हुआ है, कार्तिक आर्यन दिन-रात, बिना थके इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे है। एक शहर से दूसरे शहर, कभी इस शो के सेट पर तो कभी कहीं, अभिनेता ने इस फिल्म के प्रमोशन में लिए कड़ी मशक्कत की है। कार्तिक ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाया है कि फिल्म प्रमोशन कर-करके उनके हालत कैसी हो गयी थी। यहां देखिए वीडियो-

बात करें कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की तो उनके पास शहजादा, फ्रैडी, कैप्टन इंडिया जैसे फ़िल्में है।

Comments

Translate »