कार्तिक आर्यन ने डॉग्स के साथ खेलते हुए शेयर किया वीडियो, तो फैंस को आई कटोरी याद, बोले-‘कटोरी गुस्सा हो जाएगी’

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस को कटोरी की याद आ गई है। फैंस का कहना है कि कार्तिक का यह वीडियो देख कटोरी उनसे जरूर नाराज हो जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता को एन्जॉय कर  रहे है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुपरहिट होने के बाद से कार्तिक सुर्ख़ियों में छाए हुए है। एक्टर की हर फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।  हाल ही में कार्तिक ने कुछ पेट डॉग्स के साथ खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद जा  है।

डॉग्स के साथ मस्ती करते नजर आए कार्तिक

कार्तिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कार्तिक छोटे-छोटे क्यूट डॉग्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने  लिखा, ‘प्यार जितना भी मिले कम लगता है।’ इस वीडियो के देखते ही फैंस खूब कमेंट कर रहे है।

फैंस को आई कटोरी की याद

कार्तिक आर्यन को फॉलो करने वाले लोग ये बात जरूर जानते होंगे कि वे कितने बड़े पेट लवर है। कार्तिक की एक पेट डॉग भी है जिसका नाम कटोरी आर्यन है। अक्सर वे अपनी पेट डॉग कटोरी संग तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते है। कार्तिक को यूं दूसरे पेट डॉग्स के साथ खेलता देख फैंस को कटोरी की याद आ गई। एक फैन ने तो कमेंट करते हुए ये तक लिख दिया कि इस वीडियो को देख कटोरी जरूर गुस्सा हो जाएगी। वहीं कुछ अन्य फैंस इस वीडियो को क्यूट बताते हुए प्यार बरसा रहे है।

यहां देखिए वीडियो

https://www.instagram.com/p/CfZDDsHDPAe/

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट कि तो ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक के पास कंई अन्य फ़िल्में पाइपलाइन में है। वे जल्द ही रोहित धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएँगे। यह फिल्म 2020 की तेलगु फिल्म ‘अला वैंकुंठपुरुमुलु की रीमेक है। कार्तिक के साथ कृति सेनन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक के पास हंसल मेहता की ‘कैप्टेन इंडिया‘ भी है। इसके अलावा कार्तिक शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में भी नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ अलाया एफ नजर आएंगी।

Comments

Translate »